scriptरिटायर दरोगा ने पत्नी को गोली मारकर खुद भी गले लगा ली मौत, कमरे में सोते रहे बहू और बेटा | Retired sub inspector committed suicide after wife murder | Patrika News

रिटायर दरोगा ने पत्नी को गोली मारकर खुद भी गले लगा ली मौत, कमरे में सोते रहे बहू और बेटा

locationमुरादाबादPublished: Oct 05, 2019 04:25:43 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

बहु-बेटे का दरवजा बाहर से बंद कर दिया
सुसाइड नोट में किसी को भी नहीं ठहराया जिम्मेदार
दरोगा से हुए थे रिटायर

murder_and_suicide.jpg

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब रिटायर्ड दरोगा ने गोली मार पत्नी की हत्या कर दी। बाद में खुद भी फांसी पर झूल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

VIDEO: सपा नेता व कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन, लगाए ये गंभीर आरोप

ये है मामला

मूल रूप से बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव रहटौली निवासी करनवीर सिंह यूपी पुलिस के दरोगा पद से रिटायर्ड थे। करनवीर अपनी पत्नी जोगेश्वरी देवी और बेटा बहू के साथ मझोला के अलखनंदा कालोनी के रहते थे। बताया गया कि शुक्रवार को पूरा परिवार साथ के खाना खाया। उसके बाद बेटा नीरज और बहू रूबी अंदर के कमरे में सो गए। करनवीर और जोगेश्वरी देवी आगे वाले कमरे में सो रहे थे। देर रात करीब पौने दो बजे करनवीर ने बेटे और बहू को अंदर ही बंद कर दिया। बाद में बिस्तर पर सो रही पत्नी के सीने पर अपनी लाइसेंसी एकनाली बंदूक से गोली मार दी। इसके बाद कमरे के बगल स्थित जीने की रेलिंग के सहारे फंदा लेकर खुद भी फांसी पर झूल गए। गोली की आवाज सुनकर बेटा बहू ने बाहर आने का प्रयास किया तो दरवाजा बंद मिला। बाद में पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाकर पुलिस को सूचना दी।

Ghaziabad: Police ने जैसे ही किया रुकने का इशारा, युवक ने चला दी गोली- देखें वीडियो

जांच जारी

रात में ही एसपी सिटी अंकित मित्तल, एएसपी आदित्य लांगहे समेत मझोला पुलिस मौके पर पहुंच गई। फारेंसिक टीम से जांच पड़ताल कराने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमे किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया है। रिटायर्ड दरोगा ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं हो सका है। दंपति की मौत के बाद से बेटा बहू का रो रोकर बुरा हाल है। मौत की खबर सुनकर करनवीर के गांव के तमाम ग्रामीण और रिस्तेदार भी अलखनंदा कालोनी पहुंच गए। घटना के बाद मोहल्ले में सन्नाटा छाया हुआ है। वहीँ एएसपी आदित्य के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो