scriptएनकाउंटर का खौफ,बारह हजार का ईनामी गले में माफ़ी की तख्ती डालकर एसपी ऑफिस पहुंचा आत्मसमपर्ण करने | rewardy criminial surrender dramatick style | Patrika News

एनकाउंटर का खौफ,बारह हजार का ईनामी गले में माफ़ी की तख्ती डालकर एसपी ऑफिस पहुंचा आत्मसमपर्ण करने

locationमुरादाबादPublished: May 09, 2018 06:53:08 pm

Submitted by:

jai prakash

12000 रुपये के एक बदमाश ने गले मे तख्ती डाल शपथ लिखकर एएसपी कार्यालय पहुचकर आत्मसमर्पण किया।

moradabad
अमरोहा: सूबे में अपराधियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन एनकाउंटर का डर अब बदमाशो को सताने लगा है। इसकी बानगी आज जनपद में देखने को मिली जब 12000 रुपये के एक बदमाश ने गले मे तख्ती डाल शपथ लिखकर एएसपी कार्यालय पहुचकर आत्मसमर्पण किया। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर हसनपुर पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद हसनपुर पुलिस इसका रिकार्ड खंगालने में जुट गई है।
ये लिखा था गले पर

बारह हजार का ईनामी बदमाश फैजान गले में तख्ती टांगकर पुलिस ऑफिस पहुंचा जिसमें लिखा था ..मैं कसम खाता हूं कि अब कभी अपराध नहीं करूंगा… । बुधवार की सुबह करीब साढ़ ग्यारह बजे एसपी सुधीर कुमार सिंह और एएसपी ब्रजेश सिंह अपने कार्यालयों में जनता की फरियाद सुन रहे थे। इसी दौरान संभल के नखासा थाना के दीपासराय निवासी मोहम्मद फैजान उर्फ खन्ना गले में तख्ती डालकर पुलिस ऑफिस में दाखिल हो गया। तख्ती पर लिखा मैं कसम खाता हूं कि अब कभी अपराध नहीं करूंगा जैसे अलफाजों का पढ़कर पुलिस और पब्लिक के लोग हैरत में पड़ गए।
फैजान एएसपी ब्रजेश सिंह से परिचित होने का हवाला दिया। कार्यालय में दाखिल हुए कुख्यात फैजान हाथ जोड़कर किए गए अपराधों कि माफी मांगने लगा। भविष्य में किसी भी प्रकार का अपराध नहीं करने की कसम खाई। जिसके बाद एएसपी ब्रजेश सिंह ने अधीनस्थों को बुलाकर बदमाश फैजान उर्फ खन्ना को गिरफ्तार करा दिया।
बड़ी खबर: यूपी के इस जिले में इंटरनेट अनिश्चित समय के लिए बंद

लाउडस्पीकर विवाद से कहां हो रहा पलायन देखें वीडियो

बारह हजार का है ईनामी

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने आत्मसमर्पण का खुलासा करते हुए बताया कि मोहम्मद फैजान उर्फ खन्ना वर्ष 2014 से लूट और हत्या के प्रयास के मामले में हसनपुर कोतवाली से वांछित चल रह‌ा था। इस पर 12 रूपए का पुरूष्कार घोषित था। फैजान की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिशें दी जा रही थी। जिसके चलते उसने खुद को आत्मसमर्पण कर दिया।
यहां बता दें कि आज सुबह ही अमरोहा पुलिस ने मुठभेड़ में एक ईनामी बदमाश को पकड़ा है। जिसमे एक एक दरोगा व् पुलिस कर्मी घायल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो