रक्षाबंधन पर बहनों के लिए योगी सरकार का तोहफा, हर दस मिनट में मिलेगी बस

रक्षाबंधन पर बहनों के लिए योगी सरकार का तोहफा, हर दस मिनट में मिलेगी बस

Jai Prakash | Publish: Aug, 08 2019 05:41:08 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • हर दस मिनट पर मिलेगी रोडवेज बस
  • सभी डिपो को दिए गए निर्देश
  • लोकल रूट पर दौड़ेंगी बसें

मुरादाबाद: इस बार रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस एक ही दिन पड़ रहे हैं। इस दिन भाइयों की कलाई सुनी न रहे और बहनों को आराम से सफ़र कराने के लिए रोडवेज ने विशेष इंतजाम किये हैं। जिसमें हर रूट पर पांच से दस मिनट के दौरान बस होगी। यही नहीं जिस रूट पर यात्री ज्यादा होंगे उस रूट पर बसें बढ़ा दी जाएंगी। इसके लिए स्थानीय रोडवेज प्रबन्धन को निर्देश दिए गए हैं।

ऑक्सीजन सिलेंडर प्लांट पर हो रहा था ये काम, ड्रग इंस्पेक्टर ने मारा छापा तो खुला ये राज, देखें वीडियो

इतनी बसों को लगाया गया

स्थानीय रोडवेज प्रबन्धक एस के शर्मा ने बताया कि इस दिन दिल्ली से आने वालों की भीड़ ज्यादा रहती है। वहीँ रक्षा बंधन के लिए 12 के बाद से भीड़ बढ़ना शुरू हो जाएगी। दिल्ली रूट पर 80 बसों को लगाया है साथ ही अन्य लोकल रूट पर भी बसें बढ़ाई गयीं हैं।

इस शहर में बैंकॉक और थाइलैंड की तर्ज पर रातें होंगी गुलजार

इन रूटों पर चलेंगी बसें

रक्षाबंधन वाले दिन लोकल यानी मुरादाबाद से चन्दौसी, अमरोहा, गजरौला, सम्भल, रामपुर, काशीपुर, धामपुर, नजीबाबाद के लिए अधिकांश बसें चलाई जाएंगी। अड्डे पर भरते ही बस गंतव्य के लिए चल देगी। गंतव्य स्थान से दस मिनट ठहर कर वापसी करेंगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned