scriptMoradabad: दिल्ली जाने वालों के लिए आज रात से होगी दिक्कत, दो दिन के लिए रूट डायवर्जन | Root diversion due to locoshed pull construction | Patrika News

Moradabad: दिल्ली जाने वालों के लिए आज रात से होगी दिक्कत, दो दिन के लिए रूट डायवर्जन

locationमुरादाबादPublished: Feb 22, 2020 11:43:02 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -लोकोशेड पुल चौड़ीकरण का चल रहा है काम -कई बार से टल रहा है रेलवे का काम -दो दिन ट्रैफिक पूरी तरह बंद रहेगा -अब जल्द पुल पूरा होने की उम्मीद

mbd_pul.jpg

मुरादाबाद: शहर को दिल्ली रोड से जोड़ने वाला लोकोशेड पुल आज रात से रविवार सुबह तक के लिए बंद हो जाएगा। क्यूंकि रेलवे द्वारा पुल पर गार्डर रखे जाने हैं, जिस कारण ब्लॉक लेकर ट्रैफिक भी रोका जाएगा और काम भी रहेगा। इस दौरान सभी वाहनों को हनुमान मूर्ति तिराहे और आरटीओ होकर शहर में घुसना होगा।

फव्वारा तिराहे पर रुकेंगे वाहन

एसपी ट्रैफिक सतीश चन्द्र ने बताया कि इस दौरान दिल्ली रोड से आने वाली लाकड़ी फाजलपुर तिराहे से टीपी नगर, हनुमान मूर्ति तिराहे से शहर की ओर आएंगे और इसी रास्ते से वापस जाएंगे। जबकि शहर से दिल्ली रोड की ओर जाने वाले वाहन फव्वारा चौक पर रोक दिए जाएंगे।

ऐसे गुजरेंगे वाहन
इन वाहनों को रेलवे स्टेशन से हनुमान मूर्ति तिराहा से पंडित नगला बाईपास से टीपी नगर और लाकड़ी फाजलपुर तिराहे से दिल्ली रोड पर भेज जाएंगे। कंटेनर डिपो के लिए वाहन रात नौ से ग्यारह बजे के बाद आ सकेंगे। उन्होंने बताया कि चौबीस फरवरी को दोपहर बारह बजे से शाम चार बजे तक भी लोकोशेड पुल पर यातायात बंद रहेगा। इस दौरान भी वाहनों को तय मार्गों से गुजारा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो