Moradabad: सफाई कर्मियों ने फूंका एटा डीएम का पुतला, जानिए क्या है मामला

Highlights
-सफाई कर्मचारियों ने सिविल लाइन चौराहे पर किया प्रदर्शन
-एटा डीएम का वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल
-डीएम ने सफाई कर्मचारियों के लिए किया अपमानजनक शब्दों का चयन

By: jai prakash

Published: 24 May 2020, 05:14 PM IST

मुरादाबाद: एटा डीएम (Etah DM) द्वारा सफाई कर्मचारियों को लेकर की गयी टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसी मुद्दे को लेकर आज भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के बैनर तले सफाई कर्मचारियों ने सिविल लाइन चौराहे पर डीएम एटा का पुतला (Putla) फूंककर प्रदर्शन किया और कार्रवाई की मांग की। कर्मचारियों ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) सफाई कर्मियों को कोरोना का मुख्य योद्धा बता रहे हैं तो वहीँ डीएम उनके लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

कोरोना चेन तोड़ने के लिए हर घंटे सायरन बजने पर सभी सावधान, फिर कर रहे ये काम

ये वीडियो हो रहा वायरल
यहां बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डीएम एटा सुखलाल भारती ये कह रहे हैं कि सफाई कर्मियों को शराब पीकर काम पर लगाओ इन्हें कुछ नहीं होता। इसके बाद सफाई कर्मियों में काफी रोष है। इसी मुद्दे को लेकर आज भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के बैनर तले बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी इकट्ठे हुए और डीएम का पुतला फूंकते हुए विरोध प्रदर्शन किया और कार्रवाई की मांग की।

डीएम-एसएसपी के अलावा तमाम अफसरों ने फर्श पर बैठकर किया भोजन, जांची कम्युनिटी किचन की गुणवत्ता

कड़ी कार्रवाई की मांग
भावाधस के संचालक लल्ला बाबू द्राविड ने कहा कि डीएम ने सफाई कर्मियों को अपमानित किया है, उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए।एक तरफ इस महामारी में सफाई कर्मी अपनी जान पर खेलकर काम कर रहा है। तो वहीँ ऐसे अधिकारी सफाई कर्मियों को अपमानित कर रहे हैं। अगर कार्रवाई नहीं हुई तो आगे तीव्र आन्दोलन होगा।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned