राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने दिया बयान, बोले....

Jai Prakash | Updated: 09 Oct 2019, 07:35:23 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • बिलारी रामलीला में आये थे सलमान खुर्शीद
  • पार्टी संगठन को कमजोर मानने से किया इनकार
  • बोले चुनावों में पूरी ताकत से लड़ेगी पार्टी

मुरादाबाद: कांग्रेस संगठन की वर्तमान स्थिति को लेकर पार्टी के सीनियर लीडर खुश नहीं है। कुछ यही आज झलका कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान में। बिलारी में आयोजित रामलीला कार्यक्रम में आए सलमान खुर्शीद ने यही राय दोहराई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कमजोर नहीं हुई है। जो कुछ बुरा चल रहा है हमें मिल बैठकर सोचना है और जल्द ही उससे पार पा लेंगे। वहीँ राहुल गांधी के अध्यक्ष के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो होते तो शायद और बेहतर होता, लेकिन वो हमारे लीडर आज भी हैं।

Video: बहन ने किया प्रेम विवाह तो पहली बार घर आते ही भाई ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

कमजोर नहीं है पार्टी

सलमान खुर्शीद ने कहा कि पार्टी संगठन को फिर से मजबूत किया जा रहा है। वहीँ महाराष्ट्र में एनसीपी से गठबंधन पर बोले कि तालमेल का मतलब हम वहां कमजोर नहीं है। इसके साथ एनआरसी मुद्दे पर कहा कि लोग डरे हुए नहीं हैं, बल्कि परेशान हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से पार्टी को उम्मीदें हैं, कमजोरियां या गड़बड़ी कहां सब मिलकर सही कर लेंगे। आने वाले चुनावों में पार्टी पूरी ताकत से लड़ने जा रही है।

पानी के लिए नहीं देखी होगी ऐसी पंचायत, हजारों लोगों ने एकजुट होकर लिया बड़ा फैसला, देखें वीडियो

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned