scriptगठबंधन से पहले ही सपा में गुटबाजी तेज, दावेदारी को लेकर इस शहर में लगा दिया पोस्टर और लिख दी ये बात | Samajvadi party local leader demand local candidate for loksabha | Patrika News

गठबंधन से पहले ही सपा में गुटबाजी तेज, दावेदारी को लेकर इस शहर में लगा दिया पोस्टर और लिख दी ये बात

locationमुरादाबादPublished: Dec 22, 2018 10:40:12 am

Submitted by:

jai prakash

शहर में एक पोस्टर ने सपा के मजबूत गढ़ में हलचल बढ़ा दी है।

moradabad

गठबंधन से पहले ही सपा में गुटबाजी तेज, दावेदारी को लेकर इस शहर में लगा दिया पोस्टर और लिख दी ये बात

मुरादाबाद: आगामी लोकसभा चुनावों में सूबे में सपा-बसपा के बीच गठबंधन की सुगबुगाहट के साथ ही अब लोकसभा के दावेदारों ने भी ताल ठोंकनी शुरू कर दी है। लेकिन शहर में एक पोस्टर ने सपा के मजबूत गढ़ में हलचल बढ़ा दी है। क्यूंकि इस पोस्टर में स्थानीय नेताओं ने नए साल की शुभकामनाओं के साथ ये भी सन्देश लिख दिया है कि बाहरी उम्मीदवार क़ुबूल नहीं। ये फोटो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो सपा नेताओं और बसपा नेताओं में चर्चा शुरू हो गयी है। सपा सूत्रों के मुताबिक मुरादाबाद लोकसभा के लिए पांच लोगों ने अभी तक अपनी दावेदारी पेश की है।

कुम्भ विशेष: नदियों को साफ़ रखने के लिए अब हो रही सेटेलाइट से निगरानी

सपा का है मजबूत गढ़

मुरादाबाद सपा का मजबूर गढ़ है,बीते लोकसभा चुनावों में योगी-मोदी की आंधी के बाद भी सपा के चार विधायक चुनाव जीते थे। इसलिए सपा इस लोकसभा सीट पर अपना हक़ अभी से जता रही है। एक पूर्व प्रत्याशी के साथ ही सपा के एक कद्दावर नेता जो अखिलेश के ख़ास भी माने जाते हैं उन्होंने ने भी मुरादाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। इसलिए पिछले कुछ दिनों में उनकी जनपद में सक्रियता भी बढ़ गयी है। जिससे स्थानीय नेता ख़ासा परेशान हैं।

बुलंदशहर हिंसा: कोर्ट ने खारिज की 5 आरोपियों की जमानत याचिका, देखें वीडियो-

मुस्लिम मत हैं ज्यादा

मुरादाबाद में मुस्लिम मतदाता निर्णायक भूमिका में है और बसपा से गठबंधन के बाद ये और मजबूत हो जाता है। इसलिए कुछ नेता अपनी बसपा से नजदीकी का भी फायदा उठाने चाहते हैं।

मुस्लिम महिला ने बिना पति के पूछे मंदिर के लिए दान में दे दी अपनी जमीन, जानिए फिर क्‍या हुआ

ये बोले पदाधिकारी

सपा जिलाध्यक्ष राजीव सिंघल ने बताया कि होर्डिंग में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। कार्यकर्ताओं को अपनी मन की बात रखने का अधिकार है। अभी तक पांच लोगों के आवेदन मिले हैं। पार्टी हाई कमान को भेज दिए गए हैं। पार्टी जिसे भी चुनाव में उतारेगी पार्टी उसे पूरी ताकत से लगाएगी। गठबंधन पर फैसला भी हाई कमान को लेना है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो