scriptsamajwadi party sp mp st hasan controversial statement on garba in indore | गरबा पर सपा सांसद एसटी हसन के बिगड़े बोल, कहा- विदेशी राजदूतों के सामने बहू-बेटियों की नुमाइश ठीक नहीं | Patrika News

गरबा पर सपा सांसद एसटी हसन के बिगड़े बोल, कहा- विदेशी राजदूतों के सामने बहू-बेटियों की नुमाइश ठीक नहीं

locationमुरादाबादPublished: Oct 04, 2022 11:02:58 am

Submitted by:

lokesh verma

SP MP ST Hasan Controversial Statement : मध्यप्रदेश के इंदौर में नवरात्रि पर आयोजित गरबा कार्यक्रम में मुस्लिम युवकों की पिटाई को लेकर मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि गरबा में विदेशी राजदूतों के सामने बहू-बेटियों की नुमाइश करना ठीक नहीं है।

samajwadi-party-sp-mp-st-hasan-controversial-statement-on-garba-in-indore.jpg
SP MP ST Hasan Controversial Statement : अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी सांसद डॉ. एसटी हसन एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने मध्यप्रदेश के इंदौर में नवरात्रि पर आयोजित गरबा कार्यक्रम में मुस्लिम तीन युवकों के पंडाल में घुसने पर पिटाई के मामले में कहा है कि बगैर इजाजत उन्हें कार्यक्रम में नहीं जाना चाहिए था। अगर वे चले भी गए तो उनके साथ मारपीट नहीं करनी चाहिए थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गरबा में 60 विदेशी राजदूतों को बुलाया गया था। उनके सामने बहू-बेटियों की नुमाइश करना उचित नहीं है। जब गरबा में मुस्लिमों के जाने पर प्रतिबंध था तो विदेशी राजदूत भी अन्य धर्मों को मानने वाले थे।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.