scriptसिपाहियों के हत्यारों की सूचना देने वाले को मिलेंगे 2.5 लाख रुपये, इन नंबरों पर दें सूचना | Sambhal police released poster for catch accused | Patrika News
मुरादाबाद

सिपाहियों के हत्यारों की सूचना देने वाले को मिलेंगे 2.5 लाख रुपये, इन नंबरों पर दें सूचना

मुख्य बातें

सिपाहियों की हत्या कर उनकी रायफल लूटकर फरार हो गए थे तीन बंदी
36 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी इन्हें पकड़ा नहीं जा सका है
संभल पुलिस ने तीनों बदमाशों के पोस्टर जारी किये

मुरादाबादJul 19, 2019 / 01:12 pm

jai prakash

moradabad

सिपाहियों के हत्यारों की सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम, पुलिस ने जारी किये पोस्टर

मुरादाबाद: बुधवार को पेशी से लौटते वक्त तीन बंदी दो सिपाहियों की हत्या कर उनकी रायफल लूटकर फरार हो गए थे। 36 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी उन्हें पकड़ा नहीं जा सका है, जबकि पूरे जोन की दस से ज्‍यादा टीमें इन्हें पकड़ने के लिए लगी हुई हैं। अब जब सफलता नहीं मिलती दिख रही है तो संभल पुलिस ने तीनों के पोस्टर जारी किये हैं। इनके पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर चिपकाने के साथ ही लोगों से अपील की गई है कि पता चलते ही फौरन पुलिस को सूचना दें। यही नहीं सूचना देने वाले को संभल पुलिस इनाम भी देगी। इसके लिए दो नंबर भी जारी किये गए हैं।

VIDEO: संभल में पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद, एक्शन में यूपी पुलिस, बुलंदशहर में ताबड़तोड़ दो मुठभेड़

यह है मामला
बुधवार को संभल के बनियाठेर थाना क्षेत्र में तीन बंदी शकील, कमल और धर्मपाल सिपाही ब्रजपाल और हरेन्द्र की हत्या कर वैन से फरार हो गए थे। वे उनकी सरकारी रायफल भी लूट ले गए थे। उन्हें पकड़ने के लिए खुद एडीजी बरेली जोन अविनाश चन्द्र, आईजी रमित शर्मा के साथ ही एसटीएफ आईजी अमिताभ यश भी टीम के साथ डटे हैं। हालांकि, अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

भाई की 400 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त होने के बाद मायावती ने दिया बड़ा बयान

इतना मिलेगा इनाम

संभल पुलिस ने इन तीनों को पकड़ने के लिए अब सार्वजनिक पहल की है। इसमें तीनों के पोस्टर जारी किये गए हैं। संभल पुलिस के दो नंबर 9454404031, 7839860127 भी दिए गए हैं। इन पर सूचना देने वाले को इनाम दिया जाएगा। तीनों पर ढाई-ढाई लाख का इनाम है। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी करने के साथ ही शहर में भी कई स्थानों जैसे रेलवे स्टेशन, रोडवेज और सिनेमाघरों के आसपास लगाये गए हैं। यही नहीं संभल पुलिस के मुताबिक इन तीन में से एक घायल भी है, इसलिए वे किसी के पास मदद को पहुंच सकते हैं।

Video: Azam Khan को भूमाफिया घोषित, एनकाउंटर मैन Ajay Pal Sharma IPS ने बताया- अब क्‍या होगा आगे

ये हुए निलंबित

बता दें कि इस मामले में अब बड़ी चूक सामने आई है। फौरी तौर पर संभल पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक और वैन में मौजूद ड्राइवर समेत एक दरोगा व हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। अभी जांच में सामने आया है कि बहजोई कोर्ट में शकील की दादी ने उसे एक थैला दिया था। शायद उसमें ही हथियार थे। अक्सर बंदियों को खाना-पीने देने उनके परिजन पहुंच जाते हैं।

Home / Moradabad / सिपाहियों के हत्यारों की सूचना देने वाले को मिलेंगे 2.5 लाख रुपये, इन नंबरों पर दें सूचना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो