scriptजनसंख्या कानून को लेकर सपा सांसद ने किया पीएम मोदी का समर्थन, जानिए क्या कहा | Sapa mp dr st hasan support with pm modi on population bill | Patrika News

जनसंख्या कानून को लेकर सपा सांसद ने किया पीएम मोदी का समर्थन, जानिए क्या कहा

locationमुरादाबादPublished: Aug 20, 2019 09:42:25 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

जनसंख्या को लेकर सपा सांसद ने जताई चिंता
पीएम मोदी का जनसंख्या नियंत्रण को लेकर किया समर्थन
बोले तीन बच्चों का हो कानून

मुरादाबाद: मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एस टी हसन ने सपा में मची भगदड़ के बीच मुरादाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंख्या नियंत्रण कानून वाले बयान का समर्थन कर सब को चौंका दिया है। डॉ एसटी हसन ने मुरादाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का समर्थन करते हैं और देश में तीन बच्चों का कानून बनना चाहिए। क्यूंकि देश कि जनसंख्या अब बहुत हो चुकी है। इसलिए अब कुछ समय के लिए देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून आना चाहिए। सपा सांसद के इस बयान को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कितना पसंद करेंगे ये देखना होगा।

Big Breaking: सपा विधायक की बहन से की गंदी डिमांड, पूरी नहीं होने पर कर दी हत्‍या

अस्थाई लागू हो

डॉ एसटी हसन ने कहा कि वाकई देश की जनसंख्या संसाधनों के मुकाबले काफी अधिक बढ़ चुकी है। लिहाजा कानून बनना अब जरुरी हो गया है। लेकिन इसे अस्थाई रूप से लाया जाना चाहिए। चाइना की तरह नहीं कि वो अब बूढों का देश बन चुका है। निर्धारित अवधि के लिए इसे लागू करना चाहिए।

महिला वकील ने युवक से कहा-एक लाख में तुम्हारा करवा दूंगी ये काम

15 अगस्त को कहा था

यहां बता दें कि मोदी के नए कार्यकाल की सरकार लगातार चौंकाने वाले फैसले ले रही है। जो अभी तक उसके एजेंडे में थे। पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 भी इसी क्रम में हटाया गया था। फिर 15 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी ने जनसंख्या को लेकर चिंता जताई थी। लिहाजा माना जा रहा है कि शायद अब इसको लेकर भी कोई कानून आ जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो