scriptअपने लाडले को स्कूल भेजने से पहले पढ़ लें ये खबर,बदल गया है स्कूलों टाइम टेबल | School time table change due to heat waves | Patrika News

अपने लाडले को स्कूल भेजने से पहले पढ़ लें ये खबर,बदल गया है स्कूलों टाइम टेबल

locationमुरादाबादPublished: May 08, 2019 09:03:10 pm

Submitted by:

jai prakash

-भीषण गर्मी के चलते जनजीवन भी प्रभावित हो रहा है।
-सभी स्कूलों का टाइम टेबल बदलने के निर्देश दिए हैं।

moradabad

अपने लाडले को स्कूल भेजने से पहले पढ़ लें ये खबर,बदल गया है स्कूलों टाइम टेबल

मुरादाबाद: मई के पहले सप्ताह में ही गर्मी ने अपना प्रचंड रूप दिखाना शुरू कर दिया है। बुधवार को तापमान 42 डिग्री से ऊपर रिकॉर्ड किया गया। भीषण गर्मी के चलते जनजीवन भी प्रभावित हो रहा है। दोपहर में सड़कों पर सन्नाटा पसरा सा दिखता है। वहीँ इसका असर अब स्कूलों पर भी देखनें को मिल रहा है। स्थानीय मौसम विभाग ने अभी और गर्मी पड़ने की चेतावनी दी है। जिसके बाद जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने सभी स्कूलों का टाइम टेबल बदलने के निर्देश दिए हैं। जिसमें सुबह सात बजे से 11 बजे तक स्कूल के संचालन के आदेश सभी प्राथमिक व् माध्यमिक स्कूलों को दिए हैं।

यूपी के इस जिले में ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर हुई अहम बैठक, लिए गए बड़े फैसले

बदला गया समय
डीएम के आदेश के बाद बीएसए और जिला विद्यालय निरीक्षक ने हीट स्ट्रोक से बचाव के लिए सभी स्कूल को समय बदलने के निर्देश दिए हैं। क्यूंकि गर्म हवाओं से कई बच्चों की तबियत भी बिगड़ रही है।

पैसों के लिए ‘शाहरुख खान’ ने अपने दोस्त के साथ ही किया ऐसा गंदा काम, जानकर चौंक गये लोग-देखें वीडियो

पारा बढ़ेगा
स्थानीय मौसम अधिकारी निसार अहमद ने बताया कि मई के शुरू में दो तीन दिन तक आंधी व बारिश के कारण तापमान में गिरवाट दर्ज की गयी थी। लेकिन अब गर्मी अपना पूरा प्रकोप दिखायेगी। इसलिए सावधानी रखना जरुरी है। अगले एक हफ्ते से अधिक समय तक पारा 40 के पार ही रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो