scriptVIDEO: जिन्दगी के लिए एक इंच की रस्सी पर मौत का खेल दिखा रही आठ साल की बच्ची | Seven year old girl paly danger game on rope | Patrika News

VIDEO: जिन्दगी के लिए एक इंच की रस्सी पर मौत का खेल दिखा रही आठ साल की बच्ची

locationमुरादाबादPublished: Sep 14, 2019 04:42:25 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

करतब दिखाकर पैसे कमा रही परिवार के साथ
जमीन से सात से आठ फीट ऊंची है रस्सी
करतब देखकर पैसे दे रहे लोग

rassi_par_zindgi.jpg

मुरादाबाद: इंसान अपनी भूख मिटाने के लिए नए नए कदम उठाता है। साथ ही यह सोचता है कि उसे कहीं ना कहीं से कुछ पैसे मिल जाएं, जिससे दो वक्त का गुजारा आराम से हो सके, ऐसा ही एक हम आपको दिखाने जा रहे है, जी आप इस वीडियो में देख सकते है कि एक छोटी बच्ची अपनी जान पर खेल कर लोगो को इसलिए करतब दिखा रही कि लोग पेट भरने के लिए उसे कुछ पैसे दे सके।

Video: New Motor Vehicle Act आने के बाद योगी के संगठन ने पुलिस के साथ मिलकर किया यह काम, हो रही तारीफ

चंद पैसे के लिए दिखा रही करतब

दरअसल यह वीडियो शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है, जहां पर मात्र 7 से 8 साल की बच्ची एक पतली सी रस्सी पर करतब दिखाते हुए नजर आ रही है। इस बच्ची को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित हैं। वहां मौजूद लोग अपनी इच्छा से 10 या 20 रुपये से उसकी मदद कर रहे हैं। सोचने वाली बात यह है कि जहाँ एक तरफ प्रदेश सरकार गरीबी हटाने के प्रयास कर रही है तो वही लगातार ऐसे मामले सामने आने से सरकार के दावों की पोल खुल रही है। सोचने वाली बात यह भी है कि जिस बच्ची की उम्र 7 से 8 साल है वह स्कूल जाने की बजाएं ऐसे हैरतअंगेज करतब करके पैसा कमा रही है कहीं ना कहीं सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए कि जो बच्चे स्कूल जाने के लायक हैं वह स्कूल जाएं और ऐसे करतब ना दिखाएं।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो