scriptजूता व्यवसाई ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात | Shoe merchant suicide by handmade pistol | Patrika News

जूता व्यवसाई ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

locationमुरादाबादPublished: Jul 28, 2019 03:06:13 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

देशी तमंचे से मारी गोली
कारोबार में नुकसान से तनाव में था युवक
मौके से सुसाइड नोट भी मिला

moradabad

जूता व्यवसाई ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय हडकंप मच गया, जब एक युवक ने खुद को देशी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक की ह्त्या से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है और देशी तमंचा भी। परिजनों के मुताबिक युवक जूते का कारोबार करता था, लेकिन पिछले काफी समय से उसे धंधे में नुकसान हो रहा था। जिस कारण तनाव के चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

मुस्लिम महिलाआें ने कहा- आेवैसी को नहीं पता इस्लाम धर्म के मायने आैर दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

ये है मामला
मझोला थाना क्षेत्र के प्रकाश नगर चौराहा निवासी किशोर चन्द्र सैनी का पुत्र दिनेश सैनी जूते-चप्पल का कारोबार करता था। आज सुबह उसने खुद को गोली मार ली। सूचना मिलते ही परिजन जब मौके पर पहुंचे तो उसका शव बेड पर पड़ा था और पास में देशी तमंचा। परिजनों की सूचना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

मोटरसाइकिल पर बिना हेलमेट चलने वाले कांवड़ियों को UP POLICE के IG ने मुफ्त में दिए हेलमेट और जैकेट, देखें वीडियो

हो रही जांच
सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार ने बताया कि युवक के शव के पास से देशी तमंचा और सुसाइड नोट मिला है। नोट में उसने खुद को मौत का जिम्मेदार बताया है। बाकि जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो