scriptशादी समारोह में मचा कोहराम, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत,बीस घायल | Six death and twenty injured in road accident | Patrika News

शादी समारोह में मचा कोहराम, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत,बीस घायल

locationमुरादाबादPublished: May 13, 2019 07:33:05 am

Submitted by:

jai prakash

-परिवार के छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी
-कुछ की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।
-मृतकों में तीन महिलायें और दो बच्चे भी शामिल हैं।

moradabad

शादी समारोह में मचा कोहराम, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत,बीस घायल

मुरादाबाद: जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र में शादी समारोह से लौटते वक्त एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें एक ही परिवार के छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि बीस से अधिक लोग घायल हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें कुछ की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर ट्रॉली पूरी तरह भरी हुई थी और एकाएक पलट गयी। सबसे पहले घायलों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। मृतकों में तीन महिलायें और दो बच्चे भी शामिल हैं।

मौसम वैज्ञानिकों की चेतावनी- अगले 24 घंटे में इन क्षेत्रों में चलेगी धूल भरी आंधी आैर होगी बारिश

भात देकर लौट रहे थे
यहां बता दें कि मझोला थाना क्षेत्र में लाकड़ी निवासी सरोज कश्यप की बेटी पूजा की शादी डिलारी के गांव नाखूनका में हुई है। रविवार को पूजा की बेटी रिया की शादी थी। सरोज कश्यप का परिवार और रिश्तेदार उसमें भात देने गए थे।

लापता शख्स का इस हालत में मिला शव, देखकर दंग रह गये लोग

इनकी हुई मौत

रविवार को रात करीब पौन बजे विवाह समारोह संपन्न होने के बाद सभी लोग ट्रैक्टर-ट्राली से घर लौट रहे थे। नाखूनका से निकलते ही अचानक ट्रैक्टर का पहिया निकला और ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल ज्योति (6) पुत्री जयपाल, मनु (10), विरमा देवी (50) पत्नी राजकुमार, शीला (40), गब्बर(35) और परमेश्वरी (35) ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए।

मदर्स डे पर मां ने अपनी इस खिलाड़ी बेटी को दी जान से मारने की धमकी
हुआ हंगामा

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया। कई घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीँ अस्पताल में एकाएक इस तरह के इंतजाम न होने से हंगामे की भी स्थिति बन गयी, जिस पर परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो