scriptवरिष्ठ BJP नेता की बेटी चला रही थी स्कूटी, तभी हेडलाइट से निकलकर हाथ पर पहुंचा सांप, फिर… | snake came out of a sudden moving scooty in moradabad | Patrika News

वरिष्ठ BJP नेता की बेटी चला रही थी स्कूटी, तभी हेडलाइट से निकलकर हाथ पर पहुंचा सांप, फिर…

locationमुरादाबादPublished: Oct 20, 2019 04:11:20 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights – मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र की घटना- स्कूली चलाते समय युवती के हाथ पर पहुंचा सांप- अचानक सांप देख गुम हुई युवती की सिट्टी-पिट्टी

sneck.jpg
मुरादाबाद. वैसे तो सांप का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छे के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सोचिये, अगर आप बाइक या स्कूटी चला रहे हैं और अचानक आपके वाहन के हैंडल पर सांप आ जाए तो क्या करेंगे? ऐसी ही एक घटना भाजपा नेता की बेटी के साथ घटी है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता गिरीश वर्मा की बेटी मनीषा शनिवार दोपहर को अपनी सहेली के साथ स्कूटी पर जा रही थी। इसी बीच अचानक मनीषा के हाथ पर एक सांप चढ़ने लगा। सांप देखते ही मनीषा की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। इस कारण वह स्कूटी से नियंत्रण खो बैठी और चलती स्कूटी से गिरकर घायल हो गई।
यह भी पढ़ें

भाभी की गोद में खेल रहे भतीजे को छीनकर सड़क पर पटका, जानिये फिर क्या हुआ

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र स्थित बुद्धिविहार दुर्गा पार्क के नजदीक भाजपा के महामंत्री गिरीश वर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर को उनकी बेटी मनीषा स्कूटी पर सवार होकर अपनी एक सहेली को मझोली चौराहे पर छोड़ने जा रही थी। इसी बीच उसकी स्कूटी की हेडलाइट के नीचे से एक सांप निकला और हैंडिल के सहारे उसके हाथ पर आ गया।
sneck2.jpg
अचानक हाथ पर सांप देख मनीषा के होश उड़ गए। उसने तुरंत स्कूटी के ब्रेक लगाए तो वह स्कूटी से नियंत्रण खो बैठी और सड़क पर गिरकर घायल हो गई। अचानक युवती को स्कूटी से गिरते देख आसपास के लोगों ने उसको उठाया। इस हादसे में मनीषा के पैर में चोटिल हो गया है। घटना के बाद स्कूटी को चेक किया गया तो उसकी हैडलाइट के नीचे सांप दिखा। इस पर भाजपा नेता ने मैकेनिक से स्कूटी खुलवाकर सांप बाहर निकलवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो