scriptमां को मुखाग्नि देते ही इकलौते बेटे की मौत, जानिए पूरा मामला | son death after mother cremation in shamshaan | Patrika News

मां को मुखाग्नि देते ही इकलौते बेटे की मौत, जानिए पूरा मामला

locationमुरादाबादPublished: Nov 08, 2019 11:22:02 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

बुद्धवार रात हुआ निधन
मुखाग्नि देते ही होने लगी खून की उल्टियां
नहीं बर्दाश्त कर पाया सदमा

mukhagni.jpg

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में एक ही दिन में एक परिवार की दोहरी खुशियां छीन लीं। जी हां यहां मां को शमशान में मुखाग्नि देने के बाद बेटे की भी मौत हो गई। जिसके बाद पूरे घर के साथ गांव में मातम छा गया। मृतक अपनी मां का इकलौता बेटा था और मां का बेहद ध्यान रखता था। ग्रामीणों के मुताबिक शायद मां की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया।

यह भी पढ़ें 12 साल का बच्‍चा अपनी मां की तलाश में पहुंचा मुख्‍यमंत्री से मिलने, सात माह से लगा रहा अधिकारियों से गुहार

शमशान में हो गयी मौत

बिलारी तहसील के सीमांत खाता गांव निवासी 55 वर्षीय विजेंद्र सिंह यादव की 90 वर्षीय मां की बुधवार रात मौत हो गई थी। गुरुवार सुबह रिश्तेदारों के आने के बाद शव यात्रा मोक्षधाम पहुंची। इकलौते बेटे विजेंद्र सिंह यादव ने रोते-बिलखते मां को मुखाग्नि दी। मां को मुखाग्नि देते ही विजेंद्र सिंह को खून की उल्टियां शुरू हो गईं। स्वजनों ने 108 एंबुलेंस को फोन करके सूचना दी। जब तक एंबुलेंस पहुंचती तब तक विजेंद्र की मौत हो चुकी थी। विजेंद्र के घर में उनकी पत्नी रामश्री एवं तीन बेटे हैं। मां को मुखाग्नि देते ही बेटे की मौत होने की खबर सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गईं।

यह भी पढ़ें पराली जलाने में फंसे सपा MLC, प्रशासन ने दर्ज करवा दिया मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो