scriptफिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने दिया इन लोगों को धोखा, पुलिस ने भेजा नोटिस, देखें वीडियो- | sonakshi sinha stuck in fraud case of 37 lakh police sent legal notice | Patrika News

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने दिया इन लोगों को धोखा, पुलिस ने भेजा नोटिस, देखें वीडियो-

locationमुरादाबादPublished: Jan 16, 2019 01:13:46 pm

Submitted by:

lokesh verma

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

Sonakshi Sinha

फिल्म अभिनेत्री सिन्हा ने दिया इन लोगों को धोखा, पुलिस ने भेजा नोटिस

मुरादाबाद. कार्यक्रम के लिए पैसे लेकर नहीं पहुंचना दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को भारी पड़ गया है। बता दें कि बाॅलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनके मैनेजर समेत 5 लोगों पर इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी ने 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। इस मामले की जांच कर रहे सीओ कटघर ने सोनाक्षी सिन्हा समेत कार्यक्रम कराने वाली कंपनियों को नोटिस जारी कर दिया है। उन्होंने बताया है कि नोटिस का जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासाः ‘मायावती पैसे लेकर दे रही हैं लोकसभा चुनाव का टिकट’

दरअसल, मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर स्थित डबल फाटक शिवपुरी में प्रमोद शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। वे इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी की ओर से दिल्ली स्थित श्रीफोर्ट स्टेडियम में फैशन शो कराने का ठेका लिया था। कांट्रेक्ट के अनुसार, फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए बात फाइनल हुई थी। इसके लिए उन्होंने जून 2018 में ही पैसे देकर बुकिंग भी कर ली। प्रमोद शर्मा ने बताया कि सोनाक्षी की कंपनी के मैनेजर अभिषेक सिन्हा और उनकी पत्नी स्वाति सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर मालादीका से ध्रुवमिला टक्कर और ऐल्डा के माध्यम से संपर्क कराया था। इसके बाद 24 लाख रुपये की राशि जीएसटी लगाकर किश्तों के माध्यम से स्वाति सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा के खाते डाली गई थी। सभी कर्मचारियों के एयर टिकट नहीं होने पर मालादीका की ओर से मैसेज आया कि वो इस शो में शामिल नहीं हो सकते। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा के नहीं आने पर शो निरस्त करना पड़ा था।
यह भी पढ़ें- कांग्रेस की ये बड़ी नेता चला रही थी ठगी का गैंग, खुला राज तो दिल्ली तक मचा हड़कंप

शो निरस्त होने के बाद जब रुपये वापस नहीं मिले तो प्रमोद शर्मा ने 24 नवंबर को मामले की शिकायत एसएसपी से की। इस पर एसएसपी ने सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता को मामले की जांच सौंपी दी थी। सीओ कटघर ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा समेत कार्यक्रम तय करने वाली कंपनियों को नोटिस जारी कर दिए गए हैं। यदि वह अपना पक्ष रखने नहीं आते हैं तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो