script सपा ने 6 विधानसभाओं में 10 प्रभारियों को सौंपी जिम्मेदारी, कमजोर बूथों को मजबूत करने का लक्ष्य | SP handed over responsibility to 10 in-charges in 6 assemblies | Patrika News

सपा ने 6 विधानसभाओं में 10 प्रभारियों को सौंपी जिम्मेदारी, कमजोर बूथों को मजबूत करने का लक्ष्य

locationमुरादाबादPublished: Jan 05, 2024 08:49:23 am

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: सपा के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर जिलाध्यक्ष ने प्रदेश राज्य कार्यकारिणी के प्रदेश सचिव, सदस्य और विशेष आमंत्रित सदस्यों को जिले के 6 विधानसभाओं में प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है।

sp-handed-over-responsibility-to-10-in-charges-in-6-assemblies.jpg
Samajwadi Party News: सपा ने प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपने के लिए 21 दिसंबर बैठक की थी। प्रदेश कार्यालय से संस्तुति मिलने के बाद जिलाध्यक्ष डीपी यादव और महानगर अध्यक्ष इकबाल हुसैन अंसारी ने कांठ विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश सचिव अनीसुर्रहमान सैफी और जयपाल सिंह सैनी को 100-100 बूथों की जिम्मेदारी दी है। इसी प्रकार ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र में विशेष आमंत्रित सदस्य जयवीर सिंह यादव को बूथों में पार्टी को बढ़त दिलाने का काम सौंपा गया है। मुरादाबाद देहात विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रदेश सचिव फिरासत हुसैन गामा को प्रभारी बनाया गया है।
यह भी पढ़ें

बारिश से यूपी में गिरा दिन का पारा, बढ़ी ठिठुरन, घना हुआ कोहरा, जानें कब निकलेगी धूप?

प्रभारियों के कामकाज पर जिले की टीम रखेगी निगरानी
मुरादाबाद नगर विधानसभा क्षेत्र के लिए विशेष आमंत्रित सदस्य अतहर हुसैन अंसारी, सैय्यद आरिज मियां, मो. शोएब हसन पाशा को प्रभारी नियुक्त किया गया है। कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रदेश सचिव गुलजार अहमद और हाजी इफ्तिखार अली को जिम्मेदारी सौंपी गई है। बिलारी विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रदेश सचिव जुगल किशोर वाल्मीकि को प्रभारी बनाया गया है। प्रभारी बूथों के बारे में अपनी रिपोर्ट प्रदेश मुख्यालय को सौंपेंगे। प्रभारियों के कामकाज पर जिले की टीम भी निगरानी रखेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो