scriptट्रिपल तलाक पर आजम खान की पीएम की दो टूक, कहा- पुरुषों का सिर कुल्हाड़ी से ना काटे मोदी | SP leader Azam Khan attacks on PM modi in Tripal talaq case | Patrika News

ट्रिपल तलाक पर आजम खान की पीएम की दो टूक, कहा- पुरुषों का सिर कुल्हाड़ी से ना काटे मोदी

locationमुरादाबादPublished: Jan 03, 2018 02:03:57 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

हमारा कानून हमारी ज़िंदगी के निजाम में जीने से लेकर मरने तक का ज़िक्र शरीयत में है- आजम खान

moradabad
रामपुर। तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट की पहल और केंद्र के कानून बनाने के बावजूद रामपुर में ट्रिपल तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। तलाक को लेकर अभी देश की सांसद में बिल पास हुआ है और अब राज्यसभा में चर्चा होनी है। वहीं देश में अब तीन तलाक बहस का मुद्दा बन चुका है। सभी राजनीतिक पार्टी तलाक के मुद्दे पर केंद्र को घेरने में जुटी है और इस कड़ी में सपा के कद्दावर नेता आजम खान का भी नाम जुड़ गया है। आज़म खान ने तलाक के मुद्दे पर देश के प्रधानमंत्री पर निजी हमला बोला और प्रधानमंत्री मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस कानून के बाद उन औरतों का क्या होगा जिनके शौहर ने उन्हें छोड़ दिया और अब रहने को उन्हें घर भी नहीं दे रहा। आज़म खान यही नहीं रुके और उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी पर तंज कसा। साथ ही कहा कि बहुत अच्छी बात है कि मुस्लिम महिलाओं से पीएम मोदी को ज्यादा हमदर्दी है। लेकिन पीएम को थोड़ी सी हमदर्दी पुरुषों से भी कर लेनी चाहिए । पीएम उनके सिर कुल्हाड़ी से ना काटें।
तीन तलाक पर आजम की दो टूक
आज़म खान ने दो टूक कहा कि हमारा कानून हमारी ज़िंदगी के निजाम में जीने से लेकर मरने तक का ज़िक्र शरीयत में हैं । कौन कैसे दफन होगा क्या क्या किर्याकलाप होंगे ।अच्छे काम करंगे तो क्या सजा मिलेगी और बुरे करेंगे तो क्या सजा मिलेगी। उसके लिए शरीयत में सजा का भी प्रावधान है।लिहाजा हमें कोई कानून की जरूरत समझ में नहीं आती। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों को बांटकर राज करना चाहती है और बाटने में ही यकीन रखती है। यह तरीका मुसलमानो को बांटने का है। इन्हें एतराज भी है और हिमायत भी ।लेकिन हमारे पास जो कुरान है उसमें कानून की कोई जरूरत नहीं है ।
तलाक के मामले मुस्लिम से ज्यादा हिंदुओं में
आजम खान ने बड़ी बात यह कह कर सभी को सन्न कर दिया की मोदी जी जो शरीयत में कानून है तलाक को लेकर उसे लागू कराने का प्रावधान करवा दें। आज़म खान ने देश के प्रधानमंत्री से पूछा है कि वह बताएं कि देश में मुसलमानों का तलाक प्रतिशत ज्यादा है जा फिर हिंदुओं का ।आज़म बोले मेरी नज़र में सबसे ज्यादा हिंदुओं के मामले हैं तलाक के ना की मुसलमानों के मामले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो