scriptरोजगार देने के लिए समर्थकों संग आजम ने खाए 100 रुपए के पकौड़े, देखें वीडियो | SP leader Azam Khan eat pakuda in rampur | Patrika News

रोजगार देने के लिए समर्थकों संग आजम ने खाए 100 रुपए के पकौड़े, देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Feb 05, 2018 08:30:49 pm

Submitted by:

Iftekhar

आजम ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज

Azam khan

रामपुर. पकौड़े बेचने को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से रोजगार से जोड़ने पर राजनीति गरमाती जा रही है। सपा नेता आज़म खान ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री की सोमवार को जमकर खिल्ली उड़ाई। आजम ने सोमवार को अपने ज़िले के किले गेट पर सपाइयों से पकौड़े तलवाकर पकौड़े बिक़बाए। इस दौरान आज़म ने भी 100 रुपये के पकोड़े खरीदे ।

सपा नेता आज़म खान ने मीडिया से मुख़ातिव होकर कहा कि प्रधानमंत्री आप सारे विकास के कार्ये रोक दें। सड़कें नालियां मॉल सिर्फ एक बहुसंख्यक लोगों के बेटों-बेटियों को नोकरी दिला दें, ताकि वह देश में दंगा फसाद न करें। देश दूसरी तरफ जा रहा है। जब उनको नौकरी आप दिला देंगे, तब उनके हाथों से डंडा, गड़ासा, तलवार दूर हो जाएंगे। वरना यह लोग देश के हालात खराब करते रहेंगे ।

घर में सभी कर रहे थे बारात का इंतजार, तभी हुआ कुछ ऐसा कि लोगों के उड़ गए होश
आज़म खान यहीं नही रुके। उन्होंने आगे कहा कि देश के लोग प्रधानमंत्री की पकौड़े तलकर रोजगार से लगने की बात का व्यंग ना मानें, बल्कि उनका यह अच्छा मशविरा है । हम उनके इस अच्छे मशविरे का स्वागत करते हैं। हम भी बेरोजगार छात्रों को यह राय देते हैं कि वह लोग बेकार न रहें ।

VIDEO देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

दरअसल सोमवार की सुबह से ही सपा नेता आज़म खान के समर्थक नगर के बीचोबीच किले के गेट के पास पान दरीबा पहुंचे। इसके बाद यहां दो स्टॉल पकोड़े तलने के लगाए गए। काफी तादात में समाजवादी समर्थक मोदी जी रोजगार दिलाने के लिए शुक्रिया कहते-कहते पकोड़ा तल रहे थे । वे सभी ये आवाज लगाकर पकौड़े बेच रहे थे। इस दौरान ज्यादातर लोग बिना रुपये दिए ही पकोड़े ले रहे थे, जबकि सपाई हाथ फैलाकर पैसा मांग रहे थे।

 

इसी दौरान अचनाक पूर्व मंत्री आजम खां उनके पास आये और उन्होंने 100 रुपये के पकौड़े खरीदे। हलाकिं, ज्यादा पकौड़े उन्होंने नहीं खाएं। दरअसल, यह उनका देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन था। आज़म बोले जो वादा उन्होंन किया वह पूरा नहीं किया। स्कूल में पढ़ने-लिखने वाले छात्र-छात्राओं का कोई मजहब नहीं होता। उन्हें नोकरियों की जरूत हैं। प्रधानमंत्री जी जरा सोचिए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो