अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से मारपीट, BJP बोली- सत्ता से बाहर हैं तब भी इतनी गुंडाई

Highlights:

-मुरादाबाद के एक होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जमकर हुआ हंगामा

-सपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर किया हमला

-भाजपा ने सपा पर जमकर साधा निशाना

By: Rahul Chauhan

Published: 12 Mar 2021, 10:42 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की गुंडई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। वीडियो में अखिलेश पत्रकारों को कह रहे हैं कि ये बीजेपी के लिए काम करता है, हमने इसे मारा, अब यहां से जा। अखिलेश द्वारा इस तरह की भाषा का प्रयोग किए जाने का वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो देखने वाले लोग जमकर इसकी आलोचना कर रहे हैं और इसे सपाईयों की गुंडाई बताकर सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वहीं सपा के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया तो अखिलेश यादव ने कहा कि कभी बीजेपी से भी सवाल पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे?

यह भी पढ़ें: सैफई में हुई अखिलेश की भतीजी की सगाई, एक साथ दिखा समाजवादी कुनबा, लेकिन चाचा शिवपाल के सामने आते ही अखिलेश ने किया ये काम

दरअसल, गुरुवार रात मुरादबाद स्थित होटल रीजेंसी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जैसे ही अखिलेश होटल से निकले तो किसी मीडियाकर्मी ने कुछ सवाल पूछने की कोशिश की। जिसको लेकर अखिलेश यादव भड़क गए। इतना ही नहीं, उनके बाउंसरों व सपा कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और एक मीडियाकर्मी के साथ मारपीट कर उसे जमीन पर गिरा दिया। अखिलेश की मौजदूगी में यह सब होता रहा।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी की सेल्फी पर अखिलेश का 'थैंक्यू'

उधर, भाजपा के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अखिलेश के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि एक बार फिर देखिए लाल टोपी वाले गुंडों की गुंडई, संभल में सवाल पूछने पर सपाई गुंडों ने पत्रकारों को बुरी तरह पीटा, धमकाया, अपमानित कर भगाया। कई घायल। गेस्ट हाऊस कांड के बाद यूपी के इतिहास का सबसे कलंकित दिन अभी सत्ता से बाहर हैं,तब इतनी गुंडई,सोचिए सत्ता में रहते कितना नशा रहा होगा।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned