शरीयत से छेड़छाड़ का बदला ले रहा खुदा, इसलिए आया तूफान और कोरोना से गई हजारों जान: सपा सांसद

मुरादाबाद से सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने भाजपा पर कसा तंज। बोले- सात साल में भाजपा सरकार ने शरीयत में दखल दिया है।

By: Rahul Chauhan

Published: 02 Jun 2021, 04:04 PM IST

मुरादाबाद। राजनीति में एक-दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला काफी पुराना है। राजनेता अपनी विपक्षी पार्टी पर आरोप लगाने का और कामों में कमी निकालने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसा ही कुछ बयान दिया है उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के सांसद (SP MP) डॉक्टर एसटी हसन (Dr ST Hasan) ने दिया है। उनके बेतुके बयान के बाद काफी हंगामा हुआ है। दरअसल सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने 10 दिन में आए दोनों तूफान और भारत देश में फैली कोरोना महामारी की वजह से गई हजारों जानें के पीछे की वजह पिछले सात साल में सरकार द्वारा की गई नाइंसाफियों को बताया है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी संगठन महामंत्री की बैठक में इन तीन बिंदुओं पर हुई चर्चा, जल्द ही केंद्रीय नेतृत्व को सौंपी जाएगी फाइनल रिपोर्ट

सरकार की गलती की वजह से आया तूफान

सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि बीते साल सालों में सरकार द्वारा बनाए गए नियम कानून ऐसे हैं जिनकी वजह से शरीयत के साथ छेड़छाड़ की गई। वहीं नागरिकता कानून के बारे में बोलते हुए उन्होंने सरकार द्वारा की गई नाइंसाफियों को ही देश में आई इस परेशानी की वजह बताया है। उन्होंने आगे कहा कि जब नीचे वाला इंसाफ नहीं करता है तो ऊपर वाला इंसाफ करता है। इस महामारी के दौरान लाशों को पानी में बहा दिया गया, शमशानों में लकड़ियां कम पड़ गई। आखिर कौन सी सरकार है ये? क्या सिर्फ बड़े लोगों के लिए ही है। वो यही पर नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह की सरकार है, उन्हें अंदेशा है कि आने वाले समय में और भी आसमानी आफ़तें आ सकती है।

वहीं जब उनसे तूफान को प्राकृतिक आपदा कह कर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा की गई नाइंसाफी का बदला खुदा इस तरह से ले रहे हैं। वहीं सरकार द्वारा दिए जा रहे फ्री राशन पर भी उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि ये सब सिर्फ जुमलेबाजी है, जमीनी हकीकत कुछ और है। किसी को कोई राशन नहीं मिल रहा है लोग एक वक्त की रोटी के लिए तरस रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नए डीजीपी को लेकर काउंटडाउन शुरू, 30 जून को रिटायर होगें हितेश अवस्थी, रेस में सबसे आगे मुकुल गोयल

ऑक्सीजन प्लांट पर उठाए सवाल

नेता जी का आरोपों का सिलसिला यही नहीं रूका उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट को लेकर भी सरकार पर हमला कर दिया। मुरादाबाद में लगने वाले ऑक्सीजन प्लांट को लेकर उन्होंने कहा कि इसके पहले सरकार ने इस प्लांट को लगाने की क्यों नहीं सोची। कितने लोगों ने ऑक्सीजन और बेड की कमी के चलते अपनी जान गवां दी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार ने जो नाइंसाफियां की हैं उनको देखते हुए और भी ज्यादा आसमानी आफत आने का अंदेशा है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned