scriptMoradabad Accident: तेज रफ्तार डंपर ने दंपत्ति को कुचला, दोनों की मौके पर मौत, शवों की हालत देख परिजन हुए बेहोश | Speeding dumper crushes couple in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Accident: तेज रफ्तार डंपर ने दंपत्ति को कुचला, दोनों की मौके पर मौत, शवों की हालत देख परिजन हुए बेहोश

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में गतल दिशा में आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मुरादाबादJun 23, 2024 / 09:25 pm

Mohd Danish

Speeding dumper crushes couple in Moradabad

Road Accident In Moradabad

Road Accident In Moradabad: मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा में गलत दिशा से आ रहे डंपर से बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। इसमें दोनों की जान चली गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मोहनपुर कुंदरकी से अपने ससुराल असमोली जा रहे योगेश (25) की बाइक को लोदीपुर राजपूत गांव के पास गलत दिशा से आ रहे डंपर ने कुचल दिया।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने पकड़ा मिट्‌टी का अवैध खनन, जेसीबी सहित तीन डंपरों को किया सीज, खनन माफियाओं में मची अफरा-तफरी

इसमें योगेश और उनकी पत्नी हिमांशी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पाकबड़ा पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर डंपर को कब्जे में ले लिया। पति-पत्नी के शवों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Accident: तेज रफ्तार डंपर ने दंपत्ति को कुचला, दोनों की मौके पर मौत, शवों की हालत देख परिजन हुए बेहोश

ट्रेंडिंग वीडियो