scriptअखिलेश और आजम पर योगी की इस महिला मंत्री ने दिया ये चौंकाने वाला बयान | State minister gulabo devi on azam khan and akhilesh yadav | Patrika News

अखिलेश और आजम पर योगी की इस महिला मंत्री ने दिया ये चौंकाने वाला बयान

locationमुरादाबादPublished: Sep 14, 2019 07:16:11 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

जेल में निरीक्षण के लिए आयीं थी गुलाबो देवी
कैदियों की सुविधाओं को लेकर की पूछताछ
आजम पर बोलीं कानून करेगा अपना काम

gulabo_devi.jpg

मुरादाबाद: योगी सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री गुलाबो देवी ने आज जिला कारागार का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह की शुरूआत करते हुए कैदियों का डॉक्टर्स की टीम द्वारा स्वस्थ्य परीक्षण कराया और उन्हें किस तरह से स्वस्थ रखा जाय इसकी जानकारी दी गयी।

अंकल 500 ले लो, बस इस बार मुझे छोड़ दो, देखें वीडियो

दिया ये बयान

जेल से बाहर आने पर आजम खान और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दौरे को लेकर पूछे गए सवाल पर गुलाबो देवी ने कहा कि कोई कहीं भी आए कहीं भी जाए। लेकिन जो कानून के दायरे में आएगा तो कानून अपना काम करेगा। बोलीं भाजपा की सरकार पारदर्शिता के आधार पर चलती है और उस पारदर्शिता में कोई निर्दोष व्यक्ति नहीं जाएगा। जो भी दोषी होगा उसी के आधार पर क़ानून अपना काम करेगा। पुलिस अपना काम कर रही है अपना तथ्य जुटा रही है। इसमें आप या कोई और कुछ कर नहीं सकता कानून जैसा सही सम्झेगा वैसा निर्णय लेगा। और ये कहते हुए आगे बढ़ गयी कि क्या फ़ालतू की बातें पूछते हो विकास की बात पूछो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो