scriptMoradabad: कोटा के बाद अब प्रयागराज से पहुंचे प्रतियोगी छात्र, घरवालों से मिलते ही मुख्यमंत्री योगी को बोला थैंक्यू | student return from prayagraj by roadways bus | Patrika News

Moradabad: कोटा के बाद अब प्रयागराज से पहुंचे प्रतियोगी छात्र, घरवालों से मिलते ही मुख्यमंत्री योगी को बोला थैंक्यू

locationमुरादाबादPublished: Apr 30, 2020 07:44:28 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -प्रयागराज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की कर रहे थे तैयारी -लॉक डाउन के चलते एक माह से अधिक समय से वहीँ थे -आज अधिकारियों की निगरानी में पहुंचे महानगर -सभी को चौदह दिनों के क्वारंटाइन में रहने के निर्देश

student.jpg

मुरादाबाद: लॉक डाउन के बाद कोटा समेत तमाम शहरों में फंसे छात्र-छात्राओं को प्रदेश सरकार ने उन्हें उनके घर पहुंचाने का वादा किया था, जो अब शुरू हो गया है। पिछले सप्ताह कोटा से 400 से अधिक मंडल भर के छात्र-छात्राएं पहुंचे थे, वहीँ अब प्रतियोगिता की तैयारी में प्रयागराज व अन्य शहरों से भी छात्रों को लाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज शाम प्रयागराज से एक रोडवेज बस में छात्र-छात्राओं को शहर लाया गया। अपने शहर पहुंचते ही छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया। सभी का मेडिकल चेकअप के बाद घर भेज दिया गया और 14 दिन तक क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए हैं।

Weather: तेज हवाओं के साथ कई शहरों में बारिश, ओलावृष्टि ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें

सब चौदह दिनों तक रहेंगे क्वारंटाइन
शहर के कटघर रोडवेज पर आज शाम एक रोडवेज बस प्रयागराज से छात्र-छात्राओं को लेकर महानगर पहुंची। ये सभी वहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। लॉक डाउन के चलते सभी पिछले एक माह से अधिक समय से फंसे हुए थे। पिछले दिनों सरकार ने कोटा के साथ ही अन्य जगहों से छात्र-छात्राओं को लाने के निर्देश दिए थे। जिस पर अमल शुरू हो गया था। आज करीब एक दर्जन छात्र छात्राओं को महानगर लाया गया। सभी का मेडिकल चेकअप किया गया है। साथ ही मौजूद अधिकारियों ने अगले 14 दिन तक क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए हैं।

लॉकडाउन में फंसे स्टूडेंट्स पहुंचे अपने घर और सुनाई आपबीती, सीएम योगी को कहा शुक्रिया

दिया धन्यवाद
यहां बता दें कि शहर के छात्र बड़ी संख्या में प्रयागराज के साथ दिल्ली और कोटा जैसे शहरों में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं। आज अपने घर पहुँचते ही छात्र-छात्राओं ने यूपी सरकार को धन्यवाद किया। बोले सरकार ने हम लोगों की समस्या को गंभीरता से लिया। आज हम अपने घरवालों से मिल सकेंगे। काफी अच्छा लग रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो