script

दरोगा का महिला सिपाही पर आया दिल, पत्नी ने की शिकायत तो ड्यूटी छोड़कर भागा

locationमुरादाबादPublished: Aug 25, 2019 10:07:54 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

दरोगा देहात क्षेत्र में है तैनात
पत्नी और बच्चों की करता है पिटाई
एसएसपी से शिकायत के बाद ड्यूटी से भगा

up_police.jpg

मुरादाबाद: जनपद के थाने में तैनात दरोगा की अजीबो गरीब लव स्टोरी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। दरोगा पहले से शादी शुदा है और बच्चा भी है। बावजूद इसके देहात क्षेत्र में थाने में तैनाती के दौरान उसके प्रेम सम्बन्ध एक महिला सिपाही से हो गए। जब दरोगा की पत्नी को ये सब पता चला तो उसने विरोध किया। जिस पर दरोगा ने उसके साथ मारपीट की। महिला ने अपने पिता के साथ मिलकर एसएसपी से दरोगा की शिकायत की। लेकिन उसके बाद से ही दरोगा ड्यूटी से गायब हो गया। करीब एक महीने से वो गैर हाजिर चल रहा है।

Arun Jaitley को भाजपा नेताओं ने नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, भावुक हुए सांसद ने कही बड़ी बात, देखें Video

एक महीने से ड्यूटी पर नहीं आया

एसपी देहात उदय शंकर ने बताया कि आरोपी दरोगा एक महीने से ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहा है। उसकी भी जांच चल रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Love Jihad: धर्म परिवर्तन के बाद BA की छात्रा से निकाह, हिंदू संगठनों ने एसपी ऑफिस पर किया हंगामा

ये की है शिकायत

दरोगा के ससुर ने शिकायत की है जिसमें उसने बताया कि 2011 में अपनी बेटी की शादी दरोगा से की थी। दंपती की एक संतान है। दरोगा की तैनाती वर्तमान में मुरादाबाद के देहात क्षेत्र स्थित एक थाने में है। परिवार सिविल लाइन क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराए पर रहता है। दरोगा के ससुर ने बताया कि शादी के बाद पता चला कि दरोगा का प्रेम संबंध थाने में ही कार्यरत एक महिला सिपाही से चल रहा है। उसके साथ ही बाहर घूमने जाता है। उस पर खुलकर पैसे लुटाता है। पत्नी के जेवर तक बेच डाले हैं। विरोध करने पर पत्नी को यातनाएं देता है। शराब पीकर पत्नी को पीटता है। आरोप है कि अब उसके साथ पत्नी का रहना दुश्वार हो गया है।

रविवार आज का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का राशिफल

चर्चा में दरोगा

इस मामले में एसएसपी ने जांच कर कार्यवाही की बात कही है। लेकिन ड्यूटी से गायब रहने के चलते आरोपी दरोगा का पक्ष नहीं मिल पा रहा। वहीँ विभाग में भी इस पति-पत्नी और वो को लेकर खूब चर्चा है।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो