रावण के साथ सेल्फी ले रहीं थीं सगी बहनें, दरोगा ने कर दी ये गन्दी हरकत

Jai Prakash | Updated: 09 Oct 2019, 06:02:19 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • शहर के टीडीआई सिटी की घटना
  • बहनों ने पुलिस अधिकारीयों से की शिकायत
  • पुलिस अधिकारीयों में भी मच गया हड़कंप

मुरादाबाद: सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अंतर्गत रावण के साथ सेल्फी ले ले पर दो युवतियों के साथ एक दरोगा जी ने मारपीट कर डाली। जिसके बाद मौके पर हंगामा हो गया और दोनों युवती। दरोगा के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंच गए। पीड़ित युवतियों का कहना है कि रावण दहन के दौरान वह लोग रावण के साथ सेल्फी ले रहे थे। इसी बीच एक दरोगा वहां आए और उन दोनों के साथ मारपीट करने लगे। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया।

बैंक की छुट्टी का चोरों ने उठाया फायदा, बैंक के बाहर से तिजोरी तक बना ली थी सुरंग....

ये है मामला

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के टीडीआई सिटी निवासी अनुराग मेहरोत्रा बैंकों से लोन दिलाने का काम करते हैं। छोटी बेटी इशिता मेहरोत्रा कक्षा ग्यारह में पढ़ती है। बड़ी बेटी सृति मेहरोत्रा शारदा यूनिवर्सिटी से मास कॉम का कोर्स कर रही है। बकौल अनुराग मेहरोत्रा बेटी केसरी कुंज में रावण के पुतले के साथ सेल्फी ले रही थी। पुतला हल्का तिरक्षा हो गया। इससे गुस्साए वर्मा दरोगा ने छोटी बेटी के थप्पड़ मार दिया। बड़ी बेटी ने बचाने का प्रयास किया तो उसे भी बुरी तरह से पीटा। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे तो दरोगा ने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन दरोगा के प्रभाव में दिखी। जिला अस्पताल पहुंचकर मेडिकल परीक्षण कराया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस नवल मारवाह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी आफिस में पहुंचकर बोला- साहब, मैं 25 हजार का इनामी बदमाश शादाब हूं, मुझे जेल भेज दो, नहीं तो...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned