बड़ी खबर: लोकसभा चुनावों से पहले सपा के इस कद्दावर नेता को योगी सरकार के खिलाफ मिली बड़ी जीत

बड़ी खबर: लोकसभा चुनावों से पहले सपा के इस कद्दावर नेता को योगी सरकार के खिलाफ मिली बड़ी जीत

Jai Prakash | Updated: 16 Nov 2018, 09:55:32 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

आज़म खान ने देश औऱ प्रदेश की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश मे जब -जब सरकारों ने जनता के प्रति जुल्म किये हैं

रामपुर : जल निगम में नौकरी मामले में समाजवादी पार्टी नेता आजम खान को देश की सबसे बड़ी अदालत बड़ी राहत की खबर मिली है। जिसको लेकर आज़म खान केंद्र और प्रदेश की सरकार पर हमला बोलते तंज कसा है। बोले इस सरकार की नियत से पर्दा अब उठ गया है। अदालत ने एक बार फिर न्याय और लोकतंत्र की ताकत को बढ़ाया है।

स्टंट नहीं कर रहे ये स्कूल जाने वाले बच्चे,बल्कि जान पर खेल कर जा रहे स्कूल,वीडियो देख कर उड़ जाएंगे होश

 

ख़ुशी की लहर

सपा नेता आज़म खान ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि जल निगम मामले में जो भर्ती हमारी सरकारी ने की उसके खिलाफ सरकार पहले हाइकोर्ट गई। बाद में जब उसे हाईकार्ट से फटकार लगी। तब सरकार ने सुप्रीमकोर्ट में उन के खिलाफ मोर्चा खोला। जिन्हें हमने नौकरियां दी। चूंकि अब उन बच्चों को देश की सबसे बड़ी अदालत से न्याय मिला है। जिसको लेकर खुशी की लहर है।

T 18 ट्रेन ट्रायल के लिए पहुंची मुरादाबाद, इतनी स्पीड से दौड़ेगी ट्रेन, देखें वीडियो

अदालतों पर जताया भरोसा

आज़म खान ने देश औऱ प्रदेश की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश मे जब -जब सरकारों ने जनता के प्रति जुल्म किये हैं। तब-तब देश की अदालतों ने डेमोक्रेसी को बचाया है। इससे यही साबित होता है कि अब कोर्ट पर ही भरोसा है।

मंत्री की नजर से बचने के लिए इस तरकीब से चंद मिनटों में गायब हो गड्ढे और धूल, तरीका पूछने पर भड़के भाजपा मेयर

जल्द ज्वाइन करवाने को कहा

कोर्ट के फैसले के बाद अब सरकार को चहिए की अब उन बच्चों को जल्द से जल्द ज्वाइन करवाए ताकि वह बच्चे अपनी नौकरियां अच्छे से कर सके।

इस भारतीय तेज गेंदबाज की बढ़ी मुश्किलें, हो सकती है गिरफ्तारी

सरकार की मंशा पर उठाये सवाल

आज़म खान ने कहा जिस सरकार को नौकरियां देने का काम था आज वहीं सरकार नौकरियां छीनने के लिए कोर्ट में खड़ी हो गई। इससे ज्यादा शर्म की बात और क्या हो सकती है।

हार्दिक पटेल बोले देश भर के नागरिकों का नाम “राम” कर दो,क्यूंकि.....

सपा सरकार में हुई थी भर्ती

यहां बता दें कि सपा शासनकाल में आज़म खान ने जल निगम में कुछ भर्ती की थी । सत्ता बदलने के बाद सबका साथ देने वालों ने यह आज़म खान पर आरोप लगा दिया कि उन्होंने अपनी सत्ता में रहते हुए तमाम लोगों को गलत तरह से नौकरियां दी है।

शिवपाल ने अखिलेश से गठबंधन को बढ़ाया हाथ, लेकिन ये शर्त अखिलेश को कर सकती है बेचैन

एसआईटी कर रही थी जांच

इस मामले में आज़म खान की एसआईटी जांच कर रही थी। लेकिन आज़म खान ने मीडिया में यह बयान दिया था कि जो मैंने ओ मेरी सरकार ने किया वह नियमों के दायरे में रहकर किया । मुझे भरोसा था जिसके तहत आज मुझे और मेरे प्रदेश के बच्चों को कामयाबी मिली।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned