scriptमुरादाबाद में भी रेयान स्कूल की तरह हो सकती थी घटना, बच्चों की शिकायत पर कराटे कोच अरेस्ट | taikawando coach arrest due to child physical abuse in moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में भी रेयान स्कूल की तरह हो सकती थी घटना, बच्चों की शिकायत पर कराटे कोच अरेस्ट

आत्मरक्षा का प्रशिक्षण देने वाले गुरु ने ही दो छात्रों के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर दोनों को चुप रहने के लिए कहा

मुरादाबादSep 10, 2017 / 02:43 pm

Rajkumar

taikawando coach

मुरादाबाद। अभी गुरुराम में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक छात्र से दरिंदगी के बाद हत्या का मामला थमा भी नहीं था कि शहर में कुछ इसी तरह का मामला कटघर थाने में भी आया है। यहां आत्मरक्षा का प्रशिक्षण देने वाले गुरु ने ही दो छात्रों के साथ कुकर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर दोनों को चुप रहने के लिए कहा। पीड़ित छात्रों ने ये बात जब अपने परिजनों को बताई तो उनके भी होश उड़ गए। उन्होंने फौरन ही इस मामले में कटघर पुलिस को सूचना दी। जिस पर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी प्रशिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं छात्रों को मेडिकल के लिए भेज कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

कासिम नाम के इस कोच पर आरोप है कि इसने ज्योति शिक्षा जूनियर हाई स्कूल कटघर में मार्शल आर्ट और ताइकवांडो सिखाने का कैम्प लगा रखा था। वहां ये मार्शल आर्ट व ताइकवांडो सीखने वाले छात्रों के साथ कुकर्म करता था। छात्रों के मुताबिक आरोपी प्रशिक्षक मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देता था। आरोप है कि चार सितम्बर को भी एक छात्र के साथ इसने कुकर्म किया और चुप रहने की धमकी दे दी थी। बच्चे ने किसी तरह घर वालों को आप बीती सुनाई, जिसके बाद ये कुकर्मी कोच गिरफ्तार हो सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है बताया जा रहा है की ये कोच अब तक कई बच्चों के साथ कुकर्म कर चुका है। अब तक दो नाबालिक बच्चे इसकी शिकायत कर चुके हैं।

परिजनों के मुताबिक उन्होंने जब स्कूल संचालक से शिकायत की तो पहले तो आरोपी कासिम इंकार करता रहा लेकिन जब परिजन आक्रामक हुए तो अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया। वहीं इस दौरान कुछ लोगों उसकी पिटाई भी कर दी। वहीं इस मामले में सीओ कटघर सुदेश कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्रों और परिजनों के शिकायत पर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके आलावा उन्होंने जानकारी दी कि अब दूसरे छात्रों से भी बातचीत की जायेगी की और किस किस को इसने अपना शिकार बनाया है। जबकि घटना के बाद से छात्र और परिजन बेहद सदमे में हैं।

Home / Moradabad / मुरादाबाद में भी रेयान स्कूल की तरह हो सकती थी घटना, बच्चों की शिकायत पर कराटे कोच अरेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो