script

पत्नी के भाई ने कहा कुछ ऐसा की टीचर ने उठाया ये आत्मघाती कदम

locationमुरादाबादPublished: Jul 06, 2018 08:37:31 pm

Submitted by:

jai prakash

कुलदीप की पत्नी का भाई नरेंद्र ने कल बहन के घर आकर कुलदीप को जान से मारने की धमकी दी। जिससे कुलदीप बुरी तरीके से भयभीत हो गया।

moradabad

पत्नी के भाई ने कहा कुछ ऐसा की टीचर ने उठाया ये आत्मघाती कदम

मुरादाबाद: परिवार की कलह और ससुराल वालों की तरफ से जान से मरने की धमकी के डर से चलते मूक बधिर स्कूल के अध्यापक ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। पत्नी के भाई ने कल घर पर आकर जान से मारने की धमकी दी थी। मौके पर पहुंची डायल 100 ने अध्यापक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में कराया भर्ती हायर सेंटर रेफर कर दिया।

किंग कोबरा सांप निकलने से लोगों में दहशत, रेस्क्यू टीम ने इस तरह पकड़ा, देखें वीडियो

इस बात से डर गया था

जनपद के थाना छजलैट के मलपुरा खेरिया गांव के रहने वाले कुलदीप मूक बधिर बच्चों के स्कूल में अध्यापक है। कुलदीप की शादी अमरोहा जिले के शाहपुर खोई मैं प्रियंका से 13 साल पहले हुई थी। कुलदीप का एक बेटा वंश कुमार जो पांचवीं कक्षा में पढ़ता है। शादी के कुछ दिनों बाद से ही कुलदीप और प्रियंका के आपस में विचार न मिलने पर रोज झगड़े होने लगे साथ ही प्रियंका हर झगड़े की खबर को अपने मायके बताती थी। जिसको लेकर प्रियंका के घर वाले कुलदीप को डराने धमकाने लगे कुछ दिन पहले हुए एक झगड़े के बाद कल कुलदीप की पत्नी का भाई नरेंद्र ने कल बहन के घर आकर कुलदीप को जान से मारने की धमकी दी। जिससे कुलदीप बुरी तरीके से भयभीत हो गया।

छोटे भाई के साथ अपनी पत्नी को इस हालत में देख खो बैठा आपा, फिर उसने उठाया यह कदम

फंदे पर गया झूल

आज जब कुलदीप स्कूल से घर वापस आया तो घर में पिता नरपत सिंह बेटा मनीष कुमार पत्नी प्रियंका थी। घर आने के बाद कुलदीप कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर लटक गया फांसी पर लटका देख परिवार वालों ने और मोहल्ले वालों ने कुलदीप को जल्दी से नीचे उतारा और डायल 100 को सूचना दी मौके पर पहुंची पीआरवी 0273 के पुलिस कर्मचारी भूपेंद्र सिंह, हिमांशु आर्य और सचिन सैनी ने देर ना करते हुए तुरंत कुलदीप को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से कुलदीप की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बाइक से लेकर ट्र्रक तक चोरी करते थे एक ही गांव के ये 11 शातिर बदमाश, फिर इनके इंश्योरेंस का पैसा भी…

 

बेटे ने बताया ये राज

कुलदीप का बेटा मनीष कुमार का कहना है कि मम्मी पापा में अक्सर झगड़े होते रहते हैं। मम्मी किसी न किसी बात पर पापा से झगड़ा करती है। कल मामा नरेंद्र घर पर आए थे और पापा को जान से मारने की धमकी दी थी। पिता नरपत सिंह का भी कहना है कि शादी के बाद से ही दोनों में किसी न किसी बात को लेकर क्लेश होना शुरू हो गए और ससुराल वाले की तरफ से धमकियां मिलने लगी जिससे कुलदीप बहुत तरीके से घबरा गया और आज उसने यह कदम उठाया।

यूपी में योगी सरकार द्वारा पॉलीथीन बैन की तैयारी, जानिए कब से लागू होगा प्रतिबंध

पीआरवी ने दिखाई फुर्ती

पीआरवी 0273 के कमांडर भूपेंद्र सिंह का कहना है कि हमको जब सूचना मिली तो हम मौके से 5 किलोमीटर दूर थे हम 12 मिनट में मौके पर पहुंच गई कुलदीप उत्सव में चारपाई पर लेटा हुआ था हमने देर ना करते हुए तुरंत उपचार के लिए अपनी गाड़ी में लेकर जिला अस्पताल आ गई यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो