scriptबाल दिवस 2018: महज इस बात पर टीचर ने एलकेजी के छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा कि पहुंच गया अस्पताल | Teacher beat lkg student during class period on childrens day | Patrika News
मुरादाबाद

बाल दिवस 2018: महज इस बात पर टीचर ने एलकेजी के छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा कि पहुंच गया अस्पताल

शिक्षिका ने एलकेजी के छात्र को बुरी तरह पीटा,जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी।

मुरादाबादNov 14, 2018 / 04:07 pm

jai prakash

moradabad

बाल दिवस 2018: महज इस बात पर टीचर ने एलकेजी के छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा कि पहुंच गया अस्पताल

मुरादाबाद: आज देशभर में बालदिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। साथ ही बाल अधिकारों और उनके भविष्य को लेकर विचार विमर्श हो रहा है। वहीँ जनपद के ठाकुरद्वारा थाने में इस दिन एक शर्मनाक खबर आई है। यहां क्लास में बच्चे की तबियत खराब होने पर शिक्षिका ने एलकेजी के छात्र को बुरी तरह पीटा,जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। जब परिजन स्कूल पहुंचे तो उन्हें भी धमकाया। पीड़ित के परिवार ने पुलिस में शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। जिस पर पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराकर आरोपी शिक्षिका से पूछताछ शुरू कर दी है।

Exclusive- यूपी के इस जिले में मिला था महाभारत काल के योद्धा का शव, अब फिर से होगी खुदाई

इसलिए पीटा

कस्बे के वार्ड 14 निवासी सलाम का पांच वर्षीय पुत्र फैसल पड़ोस के ही इकरा अकादमी में एलकेजी का छात्र है। रोज की तरह आज भी वह स्कूल गया था। छात्र के मुताबिक उसे अचानक क्लास में चक्कर और उलटी की शिकायत आई। जिस पर शिक्षिका रुबीना ने डंडे से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे उसकी हालत और बिगड़ गयी। सूचना पर जब पहुंचे परिजनों ने आपत्ति जताई तो शिक्षिका ने उनसे भी अभद्रता की।

मुठभेड़ के बाद खूंखार हुआ यूपी का यह बदमाश, देखते ही पुलिसकर्मियों पर भी चला देता है गोली

काफी चोटें आयीं

सलाम ने शिक्षिका और स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराया। जिसमें शरीर के निचले हिस्से में काफी चोटों के निशान मिले। पुलिस ने आरोपी शिक्षिका और स्कूल प्रबन्धन को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया है।

योगीराज में खाद की सप्लाई रुकने से गेंहू की बुआई पर छाए संकट के बादल

होगी कार्यवाही

वहीँ बालदिवस पर शिक्षिका द्वारा इस तरह की हरकत करने पर कोई पछतावा नहीं है। वहीँ पुलिस ने कहा है कि इस मामले में सख्त कार्यवाही की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो