scriptये क्या यहां तो पुरुष शिक्षक भी मना रहे करवा चौथ की छुट्टी, स्कूल पहुंच गए बच्चे लेकिन नहीं आए मास्टर साहब | Teacher is not present in school time student suffring | Patrika News

ये क्या यहां तो पुरुष शिक्षक भी मना रहे करवा चौथ की छुट्टी, स्कूल पहुंच गए बच्चे लेकिन नहीं आए मास्टर साहब

locationमुरादाबादPublished: Oct 17, 2019 04:11:17 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -स्कूल में बच्चे लेकिन नहीं पहुंचे शिक्षक -ग्रामीण ने वीडियो बनाकर कर दी वायरल -अधिकारीयों ने जांच के दिए आदेश

karva_chauth_school.jpg

मुरादाबाद: करवा चौथ के मौके पर शासन ने सभी सरकारी स्कूलों में महिला शिक्षकों की छुट्टी कर दी थी। जबकि पुरुष शिक्षकों को समय पर स्कूल खोलने के निर्देश थे। लेकिन छुट्टी की आड़ में पुरुष शिक्षक भी नदारद नजर आये। जी हां कुछ ऐसा ही नजारा शहर से सटे पाकबड़ा कस्बे के प्राथमिक विद्यालय में दिखाई दिया। यहां स्कूल में सभी बच्चे मौजूद थे, लेकिन मात्र एक पुरुष अध्यापक थे जो नहीं। जिस कारण कुछ बच्चे तो स्कूल में रुके कुछ लौट गए। किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वहीँ इस मामले में बीएसए योगेन्द्र कुमार ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

पुलिस को दिनदहाड़े मिल गया मीठा, असली नाम पूछा तो बताया Salman Khan, देखे वीडियो

नहीं पहुंचा कोई शिक्षक
सदर ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय पाकबड़ा में दस बजे तक कोई भी शिक्षक मौजूद नहीं था। इस विद्यालय में तीन महिला शिक्षक और एक पुरुष शिक्षक की तैनाती है। करवा चौथ के चलते महिला शिक्षकों का अवकाश था। लेकिन इसका फायदा शायद पुरुष शिक्षकों ने भी उठाया। जोकि इस स्कूल में नजर आया। स्कूल में सुबह पढ़ने आए बच्चे मायूस होकर लौट गए तो कुछ विद्यालय में ही चहलकदमी रहे, उन्हें शायद उम्मीद थी कि मास्साब शायद लेट आयें।

धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ के बाद हंगामा, कई थानों की फोर्स ने संभाला मोर्चा

मांगी रिपोर्ट
ये वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। बीएसए ने इस मामले में एबीएसए से रिपोर्ट मांग ली है। जिसके बाद कार्रवाई की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो