जानिए, तहसीलदार को क्यों मांगनी पड़ी डॉक्टर से माफी

जानिए, तहसीलदार को क्यों मांगनी पड़ी डॉक्टर से माफी
tehsildar apologise from doctor for bad behaviour

sandeep tomar | Publish: Dec, 08 2016 07:57:00 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

तहसीलदार जब अस्पताल में पहुंचे तो ऐसा कुछ किया कि बाद में उन्हें खुद शर्मिंदा होना पड़ा

मुरादाबाद। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में उस समय हंगामा हो गया जब जहरीली शराब पीने से हालत बिगड़ने पर भर्ती एक मरीज के बयान लेने नायब तहसीलदार मजिस्ट्रेट के रूप में पहुंचे। इमरजेंसी ड्यूटी रूम में जब नायब तहसीलदार पहुंचे तो वहां पर तैनात डॉक्टर के सीट से न उठने पर नायब तहसीलदार भड़क गये। उन्होंने सीनियरटी का पहाड़ा डॉक्टर को पढ़ाना शुरू कर दिया। इसी बीच ईएमओ और नायब तहसीलदार के बीच नोंक—झोंक बढ़ गयी और अस्पताल स्टाफ ने हड़ताल की धमकी दी। मामले की जानकारी लगते ही सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंच गये और किसी तरह मामले को निपटाया। नायब तहसीलदार के माफी मांगने पर मामला शांत हुआ।

ड्यूटी पर थे डॉ. यशवंत

दरअसल बुधवार रात जहरीली शराब पीने से नागफनी थाना क्षेत्रा के किसरौल निवासी एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो लोगों की हालत बिगड़ गयी थी। जिसमें संजीव पुत्रा रामगोपाल जोकि किसरौल का रहने वाला है, का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा था। गुरूवार की सुबह नायब तहसीलदार संजय कुमार उसका बयान लेने जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल के इमरजेंसी  ड्यूटी में डाक्टर यशवंत सिंह अपनी सीट पर बैठे मरीजों को देख रहे थे।

तहसीलदार ने की अभद्रता


सिटी मजिस्ट्रेट के रूप में नायब तहसीलदार जब वहां पहुंचे तो उनके पहुंचने पर इमरजेंसी मेडिकल आफिसर के सीट से खड़ा न होने पर नायब तसहीलदार भड़क गये। उन्होंने चिकित्सक के साथ अभद्रता शुरू कर दी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में गहमा गहमी हो गयी और मामला तूल पकड़ा देख अस्पताल स्टाफ ने हड़ताल की चेतावनी दे डाली। मामले की जानकारी लगते ही एडीएम सिटी व सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंच गये तब जाकर मामला शांत हुआ।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned