scriptसेना के हवलदार ने कहा कि पत्नी के गर्भ में पल रहा बच्चा उसका नहीं, जानिए क्या है पूरा मामला | The army man said that the child in the womb of the wife was not his | Patrika News

सेना के हवलदार ने कहा कि पत्नी के गर्भ में पल रहा बच्चा उसका नहीं, जानिए क्या है पूरा मामला

locationमुरादाबादPublished: Aug 21, 2019 01:11:52 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

हवलदार ने बच्चे के लिए की थी दूसरी शादी
पत्नी ने मारपीट और दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया
काउंसलिंग के बाद अब डीएनए टेस्ट के बाद होगा फैसला

army_man.jpg

मुरादाबाद: शहर के नारी उत्थान केंद्र पर अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसमें सेना के हवलदार ने ये कहकर सनसनी फैला दी है कि उसकी पत्नी के गर्भ में पल रहा बच्चा उसका नहीं है। जबकि पत्नी ने डीएनए टेस्ट की हामी भर दी है। हवलदार ने कहा कि जब टेस्ट में साबित होगा कि गर्भ में बच्चा मेरा है तभी पत्नी को साथ रखूंगा। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों को उनके घर भेज दिया है।

मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी इस विधायक को बनाया गया कैबिनेट मंत्री, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह

दूसरी शादी हुई थी फौजी की

यहां बता दें कि बिलारी निवासी युवती की शादी नवंबर 2016 में बरेली निवासी युवक से हुई थी, जो सेना में हवलदार के पद पर तैनात था। उसकी पहली शादी 2011 में बरेली की ही रहने वाली महिला से हुई थी। लेकिन बाद में पता चला कि उसकी पहली पत्नी कभी मां नहीं बन सकी। इसके बाद हवलदार ने बिलारी निवासी युवती के साथ बच्चे के लिए दूसरी शादी की। शादी के बाद कुछ समय तक दोनों के बीच रिश्ते सामान्य रहे, लेकिन उसके बाद अनबन रहने लगी। युवती ने हवलदार पर दहेज प्रताड़ना समेत अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत कर दी। एसएसपी ने मामला नारी उत्थान केंद्र में भेज दिया।

BIG BREAKING: योगी सरकार ने इस पत्रकार को बनाया मंत्री, समर्थकों में खुशी की लहर

ये लगाया आरोप

दोनों पक्षों को बुलाकर नारी उत्थान केंद्र में काउंसिलिंग की गई। जहां समझाने बुझाने के बाद दोनों में शर्त के साथ समझौता हो गया। कांउसिलिंग के दौरान दूसरी पत्नी ने बताया कि वह गर्भवती है और बच्चा हवलदार का है। उसने यह भी बताया कि हवलदार की पहली पत्नी मां नहीं बन सकती थी, इसलिए उसने दूसरी शादी की थी। यह बात हवलदार ने उसे और उसके पिता को पहले ही बता दी थी। कांउसिलिंग में हवलदार ने कहा कि यदि बच्चा उसका हुआ तो वह दूसरी पत्नी को साथ रखेगा। इसके लिए पैदा होने वाले बच्चे का डीएनए टेस्ट कराएगा। यदि बच्चा उसका न हुआ तो दूसरी पत्नी को छोड़ देगा। उसकी दूसरी पत्नी भी इस बात के लिए राजी हो गई।

BIG NEWS: बेचा जा रहा दुनिया के सात आश्चर्य में शुमार Taj Mahal, खरीदारों के लिए 15 दिन का विशेष ऑफर

टेस्ट के बाद होगा फैसला

नारी उत्थान केंद्र की प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि डीएनए कराने की शर्त पर ही दोनों के बीच समझौता हुआ है। टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद अब आगे कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो