शहर के महत्वपूर्ण इलाकों को बनाया जाएगा "स्मार्ट"

शहर के महत्वपूर्ण इलाकों को बनाया जाएगा
smart city

Manish Gite | Publish: Aug, 15 2015 07:57:00 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

शहर के कुछ हिस्से अब बदले-बदले से नजर आएंगे। पीलीकोठी क्षेत्र की दो सड़कों का कायाकल्प होगा, वहीं विवेकानंद तक चौड़ीकरण और सुंदरीकरण किया जाएगा।

मुरादाबाद। शहर के कुछ हिस्से अब बदले-बदले से नजर आएंगे। पीलीकोठी क्षेत्र की दो सड़कों का कायाकल्प होगा, वहीं विवेकानंद तक चौड़ीकरण और सुंदरीकरण किया जाएगा। इसके अलावा पुलिस लाइन क्षेत्र पर भी काम किए जाएंगे। नगर निगम से एनओसी मिलने के बाद तत्काल काम शुरू हो जाएगा, नगर निगम ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है।

जिलाधिकारी ने इस प्रोजेक्ट को जल्द शुरू करने के लिए प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें प्रोजेक्ट पर चर्चा की गई। अभी तक जो प्रस्ताव बना था उसमें पीलीकोठी से विवेकानंद तक चौड़ीकरण होना था। इसके बाद यहां सड़क के दोनों ओर सुंदरीकरण का ऐलान किया गया।

शहरवासियों को घूमने फिरने और शाम को शहर की सड़कों पर खाने-पीने का लुत्फ खूबसूरत अंदाज में हो इसके लिए यह खाका बना है।

इसके अलावा शहर के कई हिस्सों में सौंदर्यीकरण और सड़कों के चौड़ीकरण के काम किए जाएंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned