scriptUP Rain: दरवाजे पर दस्तक दे रहा मानसून, गर्मी को कहिए बाय-बाय, झमाझम होगी बारिश | There will be heavy rain in UP | Patrika News
मुरादाबाद

UP Rain: दरवाजे पर दस्तक दे रहा मानसून, गर्मी को कहिए बाय-बाय, झमाझम होगी बारिश

Rain In UP: बंगाल की खाड़ी और अरब सागर से लगातार नमी आ रही है। उत्तर पश्चिमी हवाएं कमजोर पड़ने लगी हैं। यूपी के कई जिलों में बादलों की आवाजाही शुरू हो गई है।

मुरादाबादJun 24, 2024 / 11:18 am

Mohd Danish

There will be heavy rain in UP

UP Rain Today Update

UP Rain Today Update: उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में एक्टिव प्री मानसून गतिविधि के कारण लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। बीते रविवार को नोएडा और गाजियाबाद सहित कई जिलों में झमाझम बारिश हुई। बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया। हालांकि कुछ जिलों में बारिश के बाद धूप निकलने के कारण थोड़ी उमस बढ़ गई। वहीं मानसून को लेकर मौसम विभाग ने बताया है कि उत्तर प्रदेश में दो दिनों के भीतर मानसून दस्तक दे सकता है।
24 जून के मौसम की बात करें तो मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ जगहों पर बारिश व गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर तेज हवाएं चल सकती हैं। साथ ही चेतावनी जारी करते हुए आईएमडी ने पश्चिमी यूपी के अलग-अलग जगहों पर लू चलने की संभावना जताई है।
यह भी पढ़ें

फेमस यूट्यूबर और रेप के आरोपी अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी पुलिस मेहरबान, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

पूर्वी उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। साथ ही बिजली चमकने व तेज हवाओं के चलने की भी संभावना है। 25 जून को भी उत्तर प्रदेश का मौसम कुछ ऐसा ही रहने वाला है। आईएमडी ने 29 जून तक बारिश का पूर्वानुमान जताया है।

Hindi News/ Moradabad / UP Rain: दरवाजे पर दस्तक दे रहा मानसून, गर्मी को कहिए बाय-बाय, झमाझम होगी बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो