script

यूपी के इस शहर में हुआ भीषण हादसा,तीन की मौत आधा दर्जन से अधिक घायल

locationमुरादाबादPublished: Sep 13, 2018 10:48:33 am

Submitted by:

jai prakash

प्राइवेट बस और ट्रैक्टर ट्रोली में भिडंत हो गयी। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी। जबकि आठ से ज्यादा घायल हैं।

moradabad

यूपी के इस शहर में हुआ भीषण हादसा,तीन की मौत आधा दर्जन से अधिक घायल

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र में आज सुबह एन एच 24 पर उस समय चीख पुकार मच गयी। जब एक प्राइवेट बस और ट्रैक्टर ट्रोली में भिडंत हो गयी। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी। जबकि आठ से ज्यादा घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं और मजदूरी के लिए दिल्ली जा रहे थे। तभी उनकी बस के चालक को नींद की झपकी आ गयी और सामने जा रही ट्रोली से जा भिड़ी। सूचना पर्व पहुंची पुलिस और राहगीरों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया।

हैरतअंगेज: खेल खेल में किसान ने सांप निगला ,फिर जो हुआ तो मच गया हाहाकार

ऐसे हुआ हादसा

उपनिरीक्षक चमन सिंह के मुताबिक यात्रियों से भरी बस दिल्ली जा रही थी। बस यहां रामगंगा बाईपास पर पहुंची थी। तभी चालक को झपकी आ गई और बस ने सामने जा रही ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें दो लोगों की मौत मौके पर हो गई। एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। आठ घायल यात्रियों का इलाज जारी है। मृतकों में से सिर्फ एक की पहचान हो पाई है। सभी मृतकों के शवों को मोर्चरी पर रखवा दिया गया है जबकि घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

जेल ट्रान्सफर के नाम पर यूपी के इस शहर में हो गया करोड़ों का खेल, ऐसे खुला मामला

ये हुए घायल

दुर्घटना में सर्वेश लालूटांडा थाना भंवरा लखीमपुर, बुद्धि सागर सिरसी धरोहर लखीमपुर, तथा रामपाल व अमर सिंह भीरा निघासन घायल हैं। बाकियों की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस ने लखीमपुर खीरी पुलिस से भी सम्पर्क साधा है ताकि मृतकों के परिजनों और घायलों के परिजनों तक सूचना पहुंचाई जा सके।

बड़ी खबर: इस वजह से महागठबंधन से अलग हुईं मायावती

बस हुई चकनाचूर

घटनास्थल का द्रश्य बेहद डरावना था बस दायीं ओर से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और कई सवारियां सोते हुए नीचे जा गिरीं और ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गयीं। बस भी पूरी तरह चकनाचूर हो गयी। शुरूआती जांच में बस ड्राईवर को झपकी आना बताया जा रहा है। फ़िलहाल पुलिस के अधिकारीयों के मुताबिक सबसे पहले घायलों को उचित उपचार किया जा रहा है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो