scriptVIDEO:बेकाबू बस ने ऑटो को मारी टक्कर,उड़ गए परखच्चे,तीन की मौत | Three died in road accident between cng auto and roadways bus | Patrika News

VIDEO:बेकाबू बस ने ऑटो को मारी टक्कर,उड़ गए परखच्चे,तीन की मौत

locationमुरादाबादPublished: Jun 24, 2019 10:33:09 am

Submitted by:

jai prakash

-रोडवेज बस ने सीएनजी ऑटो को टक्कर मार दी।
-डीएम राकेश कुमार सिंह भी घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंच गए।
-कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

moradabad

VIDEO:बेकाबू बस ने ऑटो को मारी टक्कर,उड़ गए परखच्चे,तीन की मौत

मुरादाबाद: रविवार रात शहर के कटघर थाना क्षेत्र में उस समय चीखपुकार मच गई। जब बेकाबू रोडवेज बस ने सीएनजी ऑटो को टक्कर मार दी। जिसमें ऑटो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। यही नहीं बस की स्पीड इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यही नहीं खुद घटना की जानकारी मिलते ही डीएम राकेश कुमार सिंह भी घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंच गए और डाक्टरों को इलाज के निर्देश दिए। उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया।

पत्नी के आरोपों के बाद भी शमी ने जीता सभी का दिल, हसीन जहां ने दी यह प्रतिक्रिया

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक थाना मझोला के जयंतीपुर निवासी शब्बीर अहमद (50) पीतल कारखाने में मजदूरी करते हैं। शनिवार को उनकी पत्नी छोटी बेगम (48) की बहन की बेटी के रिश्ते का कार्यक्रम ग्राम सिरसवां गौड़ गांव में था। शब्बीर पत्नी और बेटे मन्नान उर्फ मिक्की (6) के साथ ऑटो रिक्शा से कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रामपुर रोड पर शाम करीब पौने सात बजे ऑटो रामगंगा पुल पर पहुंचा था। बीच पुल पर ऑटो का चालक आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने लगा। इस दौरान रामपुर की ओर से तेज गति से आ रही सोहराब गेट डिपो की रोडवेज बस ने सामने से ऑटो को रौंद दिया। हादसे में ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में छोटी बेगम उनके बेटे मिक्की के अलावा ऑटो में सवार एक अन्य यात्री की मौत हो गई। तीसरे शव की पहचान नहीं हो सकी है। जो शायद ऑटो चालक का बताया जा रहा है।

Patrika News@10 AM: मेरठ में स्कूल पास चल रहा था सेक्‍स रैकेट, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें

 

डीएम पहुंच गए अस्पताल

खबर मिलने पर डीएम राकेश कुमार सिंह, एडीएम सिटी समेत कई पुलिस और प्रशासनिक अफसर जिला अस्पताल पहुंच गए। डीएम ने इमरजेंसी में बैठकर हादसे में घायल का बेहतर इलाज करने की हिदायत दी। सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता ने बताया कि तीसरे शव ऑटो रिक्शा चालक का ही होने की संभावना है। उसकी पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। हादसे के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया है। हालांकि, बस के नंबर का पता लगा है। चालक के खिलाफ मुकदमा लिखकर नंबर के आधार पर बस को कब्जे में लेकर की कार्रïवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो