आंधी बारिश का कहर, इस शहर में तीन दोस्तों की मौत से मच गया कोहराम

आंधी बारिश का कहर, इस शहर में तीन दोस्तों की मौत से मच गया कोहराम

Jai Prakash | Publish: May, 18 2019 10:48:37 AM (IST) moradabad

-तीन युवकों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी।

-तीनों काम से वापस लौट रहे थे तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया।

मुरादाबाद: शुक्रवार शाम आई तेज आंधी और बारिश ने जमकर कहर बरपाया, यही नहीं तीन युवकों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी। जी हां छजलैट थाना क्षेत्र में अचानक आयी आंधी के कारण पिकअप वैन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। तीनों काम से वापस लौट रहे थे तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया।

मौसम वैज्ञानिकों ने अगले 24 घंटे के लिए जारी किया अलर्ट, यहां होगी बारिश आैर आेलावृष्टि
वापस लौट रहे थे
छजलैट थाना क्षेत्र निवासी अनूप सिंह,दिलीप सिंह और अजय शहर की हरथला स्थित प्राइवेट फैक्ट्री में काम करते थे। तीनों शुक्रवार शाम को एक ही बाइक से वापस घर लौट रहे थे। तभी गांव पचोकरा के पास तेज गति से आ रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी। क्यूंकि उस समय बारिश हो रही थी। जिस कारण वे सड़क पर फिसलते हुए दूर जा गिरे। तीनों की ही मौके पर ही मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी।

VIDEO: डीसीएम और टैंपो की जबरदस्त भिड़ंत, अस्पताल में घायलों की लगी लाइन
मच गया कोहराम
एक साथ तीन युवकों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया, पुलिस ने देर रात तीनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। जबकि अज्ञात वैन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned