डांस टीचर की हत्या के बाद शव झाड़ियों में फेंक फरार हुए दोस्त, तीन गिरफ्तार

Highlights

- मुरादाबाद में 25 वर्षीय डांस टीचर आकाश की हत्या

- शराब के नशे में दोस्तों ने दिया था वारदात को अंजाम

- पुलिस ने तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

By: lokesh verma

Published: 19 Oct 2020, 02:35 PM IST

मुरादाबाद. चार दिन पहले घर से निकले 25 वर्षीय डांस टीचर का शव पुलिस ने हर्बल पार्क के पास झाड़ियों से बरामद किया है। पुलिस ने वारदात का खुलसा करते हुए बताया कि डांस टीचर आकाश की हत्या उसके ही तीन दोस्तों ने की थी और शव को सुनसान जगह पर झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस हत्याकांड के तीनों आरोपी अजय, वरुण और राजीव सैनी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपियों की निशानदेही पर डांस टीचर का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या कर शव छिपाने का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें- आठ दिन से लापता बच्चे का शव ईंटों के बीच दबा मिला, परिवार में मचा हाहाकार

मुरादाबाद एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर डांस टीचर आकाश के दोस्त दोस्त अजय, राजीव सैनी तथा वरुण को हिरासत में लिया था। पुलिस पूछताछ के दौरान तीनों ने आकाश की हत्या की बात कबूल ली। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आकाश अजय के परिजनों के संबंध काफी बुरा-भला कहता था। इस कारण उससे अजय काफी नाराज था।

वे तीनों 14 अक्टूबर की शाम आकाश को हर्बल पार्क के पास सुनसान स्थान पर ले गए थे। जहां बैठकर चारों ने शराब पी। इसके बाद जब आकाश को नशा हो गया तो अजय ने तमंचे से उसकी कमर में गोली मार दी, जिससे वह वहीं ढेर हो गया। इसके बाद वे लोग आकाश को वहीं छोड़कर मौके से भाग आए।

यह भी पढ़ें- ईख के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned