scriptRain In Moradabad: मुरादाबाद में हुई मूसलाधार बारिश, ठंडी हवा से मौसम हुआ सुहाना, लोगों को गर्मी से मिली राहत | Torrential rain in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Rain In Moradabad: मुरादाबाद में हुई मूसलाधार बारिश, ठंडी हवा से मौसम हुआ सुहाना, लोगों को गर्मी से मिली राहत

Rain In Moradabad: यूपी के मुरादाबाद में पिछले 13 दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के बाद आज हुई झमाझम बरसात से आम जनमानस को राहत मिली है।

मुरादाबादJun 28, 2024 / 08:45 am

Mohd Danish

Torrential rain in Moradabad

Rain In Moradabad

Rain In Moradabad News: मुरादाबाद में आज हुई झमाझम बरसात से आम जनमानस को राहत मिली है। काली घटा छाने के साथ ठंडी-ठंडी हवा चलने के बाद मौसम सुहाना हो गया। रात 03 बजे से हो रही मूसलाधार बारिश से सड़के जलमग्न हो गई और लोगों को भीषण करने से राहत मिली, झमाझम बरसात के बाद तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया।
जनपद मुरादाबाद में ठंडी-ठंडी हवा चलने के साथ मूसलाधार बरसात हुई है। पिछले 13 दिनों से मुरादाबाद में पड़ रही भीषण गर्मी के बाद आज हुई झमाझम बरसात होने के बाद तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहा, भीषण गर्मी के कारण आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही थी, वहीं किसान भी परेशान थे।
रात 03 बजे से जमकर बारिश हुई, नाले लवालव भरकर चले और सड़कों पर भी बरसात का पानी देखने को मिला है। लगातार पड़ रही भीषण गर्मी के कारण लोडिंग के चलते फॉल्ट हो रहा था और बिजली के तारों में सुबह शाम आग लग रही थी, जिसके कारण विद्युत विभाग भी काफी परेशान था और बिजली कटौती की शिकायत हो रही थी, लेकिन अब इस बारिश से विद्युत विभाग को राहत मिलेगी। लेकिन आज हुई झमाझम बरसात के बाद मौसम सुहाना हो गया। मुरादाबाद में 9.6 मिलीलीटर बारिश हुई है और 29 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा का झोंका चला।

Hindi News/ Moradabad / Rain In Moradabad: मुरादाबाद में हुई मूसलाधार बारिश, ठंडी हवा से मौसम हुआ सुहाना, लोगों को गर्मी से मिली राहत

ट्रेंडिंग वीडियो