Moradabad: हनीमून ट्रिप से पहले ही नवविवाहित जोड़े को लगा झटका, ट्रैवेल एजेंट पासपोर्ट और पैसे लेकर फरार

Highlights

  • छह महीने पहले बुक कराया था ट्रिप
  • शादी के बाद एजेंट ने फोन उठाना कर दिया बंद
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

By: jai prakash

Published: 03 Jan 2020, 04:37 PM IST

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र नवयुगल ने पुलिस से शिकायत की है कि प्राइवेट ट्रैवलिंग कम्पनी का एजेंट हनीमून ट्रिप की रकम और पासपोर्ट लेकर फरार हो गया है। शिकायतकर्ता शहर के बड़े कारोबारी का बेटा है और हाल ही में शादी हुई है। इस मामले में एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं। वहीँ सामने ये भी आया है कि एजेंट कई और लोगों के पैसे लेकर फरार हो गया है।

ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंसे बच्चे को आरपीएफ कर्मी ने जान पर खेलकर बचाया, देखें वीडियो

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक शहर के पॉश इलाके निवासी कारोबारी के बेटे की हाल ही में ही शादी हुई है। उन्होंने हनीमून के लिए छह महीने पहले गाजियाबाद में कंपनी के एजेंट संतोष कुमार सिंह के जरिए सिंगापुर जाने को ट्रिप बुक कराई थी। पीडि़त ने एसपी सिटी से शिकायत करके बताया कि एजेंट को ट्रिप के लिए ऑनलाइन एक लाख 17 हजार 750 रुपये दिए थे। 18 दिसंबर को दंपती ने उसे पासपोर्ट भी भिजवा दिए। ट्रिप पर जाने का समय आया तो एजेंट ने फोन बंद कर लिया। रिश्तेदारों के जरिए एजेंट के ऑफिस का पता करने पर मालूम हुआ वह गायब है। शिकायत मिलने पर एसपी सिटी ने कंपनी के एक अधिकारी से बात की। मालूम यह हुआ कि एजेंट करीब 14 नवविवाहित जोड़ों के ट्रिप की रकम लेकर फरार हो गया है। कंपनी की तरफ से गुरुग्राम (हरियाणा) के सेक्टर-18 थाने में एजेंट के खिलाफ ग्राहकों की रकम लेकर गायब होने के मामले में केस दर्ज करा दिया गया है।

कुल्हाड़ी से एटीएम तोड़ने का प्रयास कर रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कंपनी से किया जा रहा सम्पर्क

एसपी सिटी अमित आनंद के मुताबिक कंपनी भी एजेंट से सम्पर्क कर रही है, बाकी ग्राहकों की रकम का इंतजाम भी कम्पनी से करने को कहा गया है।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned