scriptमां ने खाने में बासी रोटी दी तो नाराज बेटे ने फांसी लगाकर दी जान | Twelve year old boy suicide after his mother give food | Patrika News

मां ने खाने में बासी रोटी दी तो नाराज बेटे ने फांसी लगाकर दी जान

locationमुरादाबादPublished: Jun 26, 2019 09:27:39 pm

Submitted by:

jai prakash

-परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
-मां ने बासी रोटी खाने में दी थी।
-भूख लगने पर घर पहुंचा था।

Suicide

Suicide

मुरादाबाद: जनपद के पाकबाड़ा थाना क्षेत्र में मामूली बात पर बारह साल के किशोर ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। यही नहीं पुलिस को सूचना देने से पहले ही परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों के मुताबिक मां ने बासी रोटी खाने में दी थी,जिससे नाराज होकर उसने ऐसा कदम उठाया।

एक के बाद एक तीन हत्याओं से थर्राया यूपी का यह शहर

इस वजह से दी जान
थाना क्षेत्र के सब्जी पुर गांव के किसान जय सिंह अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ खेत पर मजदूरी करने गए था। दोपहर में भूख लगने पर शिवम घर पहुंचा और अपनी मां से खाना मांगा, मां ने तबीयत खराब होने की वजह से बासी रोटी शिवम को दे दी। ग्रामीणों की माने तो इसी बात से नाराज़ होकर शिवम ने कमरे में खुद को बंद कर फांसी लगाकर जान दे दी।

VIDEO: यूपी 100 पर किया फोन..मैंने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया है, उसके बाद….

परिवार में कोहराम
परिजनों को जैसे ही शिवम की मौत की खबर मिली तो परिवार में हड़कंप मच गया। जैसे-तैसे शिवम का शव नीचे उतारा गया और बिना किसी पुलिस की कार्यवाही के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर जिस परिवार को दबंगों ने कुचल दिया, उनकी आर्थिक स्थिति जानकर रो देंगे आप

इसलिए कर दिया अंतिम संस्कार
गांव के पूर्व ग्राम प्रधान शाने हुसैन के मुताबिक उनकी जानकारी में कल ही यह बात आ गई थी, कि गांव के ही रहने वाले जय सिंह के बेटे शिवम ने मामूली बात पर नाराज़ होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। परिजनों ने पोस्टमार्टम व पुलिस कार्यवाही से बचने के लिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो