कोहरे का कहर: नैनीताल हाइवे पर यात्रियों से भरी बसों में आमने-सामने भिडंत,एक दर्जन यात्री घायल

करीब एक दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

By: jai prakash

Published: 30 Dec 2018, 11:50 AM IST

मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय हडकंप मच गया जब दो प्राइवेट बसों की आमने सामने भिडंत हो गयी। जिसमें करीब एक दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों व् मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया,जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया। हादसे की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है।

बुलंदशहर हिंसाः इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के हत्यारोपी को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश तो दिखा एेसा नजारा-देखें वीडियो

ये हैं बसें

शहर के काशीपुर बस अड्डे से रामनगर काशीपुर से प्राइवेट बसों का संचालन होता है। भोजपुर थाना क्षेत्र में एक बस रामनगर की ओर जा रही थी जबकि एक मुरादाबाद की ओर,दोनों के नम्बर यूपी 21 ए एन 8072 व् यूपे 27 टी 9132 हैं। हाइवे पर घना कोहरा होने की वजह से दोनों में आमने सामने टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद दोनों बसें सड़क के साइड में ईंट के चट्टे में घुस गयीं। एकाएक हुई टक्कर से यात्रियों में चीख पुकार मच गयी। आनन फानन में स्थानीय ग्रामीण दौड़े और घायलों को बाहर निकालने के साथ पुलिस को सूचना दी।

राजस्थान कैडर का फर्जी आईएएस गिरफ्तार, ऐसे झाड़ रहा था रौब, देखें वीडियो

 

एक दर्जन यात्री घायल

पुलिस के मुताबिक घटना में करीब एक दर्जन यात्री घायल हुए हैं सभी खतरे से बाहर हैं। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को रवाना कर दिया गया। वहीँ इस घटना में बसों के ड्राईवर की गलती निकल कर सामने आई है। क्यूंकि कोहरे के बावजूद भी बेहद स्पीड में बसें चलाईं जा रहीं थी।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned