VIDEO: यूपी के इस शहर में दिन निकलते ही हुआ भीषण हादसा, दो की मौत, चारों ओर मच गयी चीख पुकार

Jai Prakash | Publish: Sep, 03 2019 10:16:50 AM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • हरिद्वार हाइवे पर हुई आमने -सामने भिडंत
  • हाइवे पर दोनों ओर लग गया जाम
  • पुलिस ने घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

मुरादाबाद: जनपद के छजलैट थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय कोहराम मच गया, जब यहां हरिद्वार स्टेट हाइवे पर कंटेनर और डीसीएम ट्रक में आमने-सामने भिडंत हो गयी। जिसमें दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि तीन को नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाइवे पर दोनों ओर का आवागमन थम गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को अलग ट्रैफिक शुरू कर वाया।

यूपी पुलिस का 'ऑपरेशन लंगड़ा' जारी

सीओ कांठ बलराम सिंह ने बताया कि सुबह छजलैट थाना क्षेत्र में दो ट्रक आमने –सामने टक्कर में चकनाचूर हो गए। इसमें बाराबंकी निवासी रामिलन और मुजफ्फरनगर निवासी विनोद की मौके पर मौत हो गयी। जबकि रायबरेली निवासी सोनू और राजेश व अशोक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरूआती जानकारी में आया है कि ड्राईवर को नींद का झोंका आने पर ये हादसा हुआ है। बाकि जानकारी की जा रही है।मृतकों व् घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned