scriptबेकाबू ट्रक घर में घुसा दो की मौत दो की हालत नाजुक | two died and two injured by truck | Patrika News
मुरादाबाद

बेकाबू ट्रक घर में घुसा दो की मौत दो की हालत नाजुक

हाईवे किनारे बने मकान में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक अनियंत्रित होकर घुस गया। मकान में मौजूद दो लोगों की मौके पर मौत हो गई

मुरादाबादApr 24, 2018 / 10:00 am

jai prakash

moradabad
मुरादाबाद: जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के लेंगी खुर्द गांव में सोमवार देर शाम उस समय हड़कंप मच गया। जब हाईवे किनारे बने मकान में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक अनियंत्रित होकर घुस गया। मकान में मौजूद दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, व एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। यही नहीं मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर काफी देर हंगामा किया। पुलिस अधिकारीयों के के कार्यवाही के आशवासन के बाद भीड़ शांत हुई। फ़िलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
थाना क्षेत्र के गांव लौंगी खुर्द निवासी जामिन पुत्र अख्तर के घर रिश्तेदार ताहिर व् अन्य दो लोग आये थे। सभी लोग खाना खाने के बाद घर के बाहर बैठे बातें कर रहे थे। तभी मुरादाबाद की ओर से आ रहा ट्रक बेकाबू होकर दो बच्चों समेत चार लोग को कुचलता हुआ जामिन के घर में जा घुसा। एकाएक हुई इस घटना से अफरा तफरी और चीख पुकार मच गयी। इसमें जामिन अली,ताहिर अली,सना और ट्रक चालक मोहिउद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल लाया गया। यहां जामिन और ताहिर की मौत हो गयी। जबकि बच्ची सना और ट्रक चालक मोहिउद्दीन की हालत नाजुक बनी हुई है।
घटना की सूचना पट फ़ोर्स के साथ कोतवाल भी मौके पर पहुंच गए और हालात का जायजा लिया। परिजनों और ग्रामीणों ने लापरवाही को लेकर ख़ासा हंगामा किया। लोगों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया। जिन्हें पुलिस ने किसी तरह समझा बुझा क्र शांत किया।
ग्रामीणों की माने अगर घायलों को समय रहते सही इलाज मिलता तो बचाया जा सकता था। लेकिन सरकारी अस्पताल में न ही उपकरण थे और न ही ऐसे इंतजाम की घायलों को इलाज मिल पाता। इसको लेकर भी परिजनों ने नारजगी जताई थी। उधर परिवार में अचानक हुई मौतों ने कोहराम मचा दिया है। क्यूंकि अकेले जामिन ही परिवार को पाल रहा था, उसकी पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो