script

डांट से बचने को छात्राओं ने रचा अपहरण का ड्रामा, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा….

locationमुरादाबादPublished: Sep 15, 2019 03:21:11 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

स्कूल की बजाय दोनों घूमने चलीं गयीं
डर के चलत अपहरण की परिजनों को दी सूचना
जानकारी के बाद पुलिस ने छोड़ा

kidanp.jpg

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में पुलिस के शनिवार को उस वक्त होश उड़ गए, जब इलाके के एक इंटर कॉलेज की दो छात्राओं के अपहरण की सूचना मिली। सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों लड़कियों की छानबीन परिजनों के साथ शुरू की। इसी बीच दोनों अपने-अपने घर पहुंच गयीं। दोनों स्कूल की बजाय घूमने चलीं गयीं। डर के चलते किसी अन्य नम्बर से घर अपने अपहरण की सूचना दे दी।

CRPF जवान ने दी बड़ी चेतावनी, ‘मांग नहीं हुई पूरी तो कर लेंगे आत्मदाह’

यहां का है मामला

जानकारी के मुताबिक नगर में मनकूला रोड स्थित एक इंटर कॉलेज में नगर के एक मुहल्ला निवासी चौदह वर्षीय छात्रा कक्षा नौ में पढ़ती है। वहीं ग्यारह वर्षीय छात्रा छठी में पढ़ती है। दोनों ही सवेरे घर से कालेज जाने को निकली थीं लेकिन वह कालेज नहीं पहुंची। इस दौरान लोगों ने इधर-उधर घूमते देख लिया। इससे छात्राओं के मन में इस डर बैठ गया कि घर वाले उन्हें डांटेंगे। इसकी वजह से उन्होंने दूसरे फोन से खुद के अपहरण की सूचना दे दी। बताया कि स्कूल जाते वक्त एक मारुति वैन ने टक्कर मारकर उन्हें वैन में बैठा लिया। इसके बाद जंगल में छोड़कर चले गए।

लिफ्ट देने के बहाने मीडियाकर्मी को कार में बंधक बनाकर बदमाशों ने मॉल में कार्ड से की लाखों रुपये की शॉपिंग और फिर

इसलिए रचा ड्रामा

जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। दो छात्राओं के अपहरण की खबर से कोतवाली पुलिस भी सकते में आ गई। कोतवाली प्रभारी गजेंद्र त्यागी, नगर चौकी प्रभारी संदीप बालियान छात्राओं को ढूंढने में जुट गए। दोनों छात्राएं बाद में खुद ही घर पहुंच गयीं। परिवार व कालेज स्टाफ दोनों छात्राओं को लेकर कोतवाली पहुंचा। जहां महिला दारोगा बिंदेश देवी ने दोनों छात्राओं के बयान दर्ज किए। तब उन्होंने बताया कि स्कूल नहीं जाने के कारण वह इधर-उधर घूमती रही। उन्होंने परिवार के लोगों की डांट से बचने के लिए अपहरण का ड्रामा रच दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो