scriptडबल डेकर हादसा: दो सीनियर सेक्शन इंजीनियर निलंबित, कई और पर लटकी तलवार | Two senior section engineer suspended found in fault | Patrika News

डबल डेकर हादसा: दो सीनियर सेक्शन इंजीनियर निलंबित, कई और पर लटकी तलवार

locationमुरादाबादPublished: Oct 08, 2019 07:42:32 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

रविवार सुबह डबल डेकर के दो पहिये उतर गए थे
लगातार मंडल में दो हादसों से उठ रहे थे सवाल
अभी एक टीम कर रही है जांच

train_derail.jpg

मुरादाबाद: रविवार को रेलवे आउटर पर लखनऊ- आनन्द बिहार डबल डेकर ट्रेन डिरेल के मामले में दो सीनियर सेक्शन इंजीनियरों पर गाज गिरी है। जिसके बाद पूरे रेल महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। उत्तर रेलवे मुख्यालय से और लखनऊ से आई टीम अभी जांच कर रही है ऐसे कई और लोगों पर भी गाज गिरने की सम्भावना जताई जा रही है।

कड़ी सुरक्षा के बीच नकली पुलिस ने सर्राफ की कार की चेकिंग करने के बहाने लाखों को माल उड़ाया

यहां हुआ था हादसा

यहां बता दें कि रविवार सुबह मुरादाबाद और कटघर स्टेशन के बीच रेल पटरी पर मरम्मत कार्य किया जा रहा था। लखनऊ से दिल्ली जा रही डबल डेकर ट्रेन के सी- पांच और सी- सात डिब्बे पटरी से उतर गए थे। ट्रैक को पूरी से ठीक नहीं किया गया था। उससे पहले ही यहां से ट्रेन गुजार दी गई थी। गनीमत रही कि उस वक्त ट्रेन की रफ्तार कम थी। इस हादसे से दिल्ली तक हड़कंप मच गया था।

मौसम को लेकर यूपी के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, अब नहीं होगी बारिश से तबाही

दो निलंबित
रविवार को ही रेलवे मुख्यालय से ट्रैक चीफ इंजीनियर और उनकी टीम मुरादाबाद पहुंच गई थी। टीम ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। टीम ने प्राथमिकी जांच रिपोर्ट डीआरएम को सौंपी। इस जांच रिपोर्ट के आधार पर डीआरएम ने दो सीनियर सेक्शन इंजीनियर निलंबित कर दिए हैं। एडीआरएम अश्वनी कुमार ने बताया कि दो सीनियर सेक्शन इंजीनियर निलंबित किए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो