scriptमहज इस चीज के लिए चाचा ने सगी भतीजियों की साथ कर दी ये शर्मनाक हरकत | Uncle beaten his nieces for property issue | Patrika News

महज इस चीज के लिए चाचा ने सगी भतीजियों की साथ कर दी ये शर्मनाक हरकत

locationमुरादाबादPublished: Oct 10, 2019 10:41:09 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

मकान को लेकर चल रहा है विवाद
दोनों बहनों को बुरी तरह पीटा
घायल हालत में अस्पताल में भर्ती

bhatiji.jpg

मुरादाबाद: जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में देर रात मकान के विवाद को लेकर तीन सगे भाइयों में विवाद हो गया। आरोप है कि दो भाई अपने भांजे के साथ लाठी डंडे लेकर तीसरे भाई के घर में घुस आए। इन लोगों ने वहां मौजूद दो सगी बहनों को लाठी डंडों से जमकर धुन डाला। परिवार के लोग घायल बेटियों को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने दोनों घायल बहनों का जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

BIG NEWS: कांग्रेस नेता ने कहा- आजम खान और उनके विधायक बेटे ने मुझ पर कराया जानलेवा हमला

घर में घुसकर की मारपीट

मामला पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव रतनपुर कला का है। यहां रहने वाले शहीद का अपने भाइयों शफीक और शकील से मकान को लेकर विवाद चल रहा है। शहीद की पत्नी नसीमा ने बताया कि देर रात उसके दोनों देवर शफीक और शकील अपने भांजे दिलावर के साथ उसके घर में घुस आए। इन लोगों ने आते ही लाठी-डंडों से पूरे परिवार के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। नसीमा की बेटियों मुमताज और तशरूम ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उन्हें जमकर पीटा। इस हमले में दोनों बहने गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में घायल बहनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो