scriptVIDEO: आजम के गढ़ रामपुर में केंद्रीय मंत्री नकवी ने लोगों को दिखाया स्मार्ट सिटी का सपना | Union Minister Naqvi shown dream to people in Azams stronghold Rampur | Patrika News

VIDEO: आजम के गढ़ रामपुर में केंद्रीय मंत्री नकवी ने लोगों को दिखाया स्मार्ट सिटी का सपना

locationमुरादाबादPublished: Dec 10, 2017 07:25:37 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

रामपुर में मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि यह शहर स्मार्ट सिटी बनेगा। उसकी कवायद शुरू हो गई है। यहां के लोगों को नौकरी मिलेगी।

Naqvi
रामपुर। केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने भी अब बड़ बोले नेताओं में अपनी गिनती कराने की शुरुआत रविवार को अपनी कर्मभूमि रामपुर से कर दी है। नक़वी ने रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग क्राइम को कम्युनलिज्म में कनवर्ट न करें। अगर क्राइम को कम्युनलिज्म में कनवर्ट करेंगे तो आप उन अपराधियों की मदद करेंगे जो अपराधी चाहते हैं कि माहौल खराब हो। दरअसल केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी से लव जिहाद के नाम पर हुई हत्याओं के मामले पर सवाल किया गया था जिस पर नक़वी बोले कि अपराध-अपराध है, अपराधी-अपराधी है। अपराध को अपराध की तरह ट्रीट करें। राज्य सरकार भी कर रही है और केंद्र सरकार भी करती है।
ये बोले एम अब्बास नक़वी
जानकारों के मुताबिक मुख्तार अब्बास नकवी जब से केंद्र में मंत्री बने हैं तब से लेकर आज तक रामपुर में कोई बड़ा शिलान्यास अभी तक शुरू नहीं करा पाए हैं जिससे लोगों को रोजगार मिले। यहां के लोगों को लगे कि केंद्रीय मंत्री कुछ बड़ा करने की कवायद कर रहे हैं। बीते तीन साल की सरकार में नकवी ने ऐसा कोई बड़ा कार्य रामपुर की अवाम के लिए नहीं किया जिसे हम देश दुनिया को बता सकें और दिखाकर ये कह सकें कि देश के प्रधानमंत्री मोदी के मंत्रिमंडलीय सदस्य जिनकी कर्मभूमि रामपुर में है उन्होंने ये काम कराया है या कुछ बेहतर काम कर रहे हैं।
रामपुर में मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि यह शहर स्मार्ट सिटी बनेगा। उसकी कवायद शुरू हो गई है। यहां के लोगों को नौकरी मिलेगी। यहां पर बड़े-बड़े आवास बनेंगे। लोगों को हर हाल में रोजगार मिलेगा। लेकिन यह बात भी ठीक है कि किसी भी नेता ने बीते तीन साल में एक भी युवक या युवती को रोजगार से जोड़ा हो। मंत्री मंच से मन की बात कह रहे हैं। रामपुर ज़िले के जिला अस्पताल में बेहतर सुविधाएं नहीं हैं।
स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर कराने के लिए हमारी राज्य सरकार के राज्यमंत्री बल्देव औलख को चाहिए कि वह हमारे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से बात करें। जिससे व्यवस्थाओं के बेहतर होने की कवायद शुरू हो। लेकिन नक़वी साहब जिस दिन से आप रामपुर आए हैं उस दिन से आपने कभी रामपुर आकर अस्पताल का कोई रियलिटी चेक नहीं किया। बिजली की बढ़ती कीमतों को लेकर नक़वी ने कहा कि सरकार अपना काम कर रही है। सरकार कैसे चलती है यह सरकार जानती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो